महंत नरेंद्र गिरी

महंत नरेंद्र गिरी बोले- ओवैसी भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाएं

1680 0

नई दिल्ली। अयोध्या मामले में असदुद्दीन ओवैसी की तरफ से आए बयान से संत समाज बहुत नाराज है। अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरी ने ओवैसी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने कहा कि उनका सुप्रीम कोर्ट का फैसला न मानना राष्ट्रद्रोह है।

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि ओवैसी भारत और हिंदुओं के खिलाफ जहर उगलते रहते हैं। उन्हें अगर ओवैसी को भारत में अच्छा नहीं लगता है तो उनको भारत छोड़कर पाकिस्तान चले जाना चाहिए।

शिवसेना और कांग्रेस के बीच राजनीतिक मतभेद,लेकिन दुश्मन नहीं : संजय राउत 

महंत नरेंद्र गिरी ने चेतावनी देते हुए कहा है कि ओवैसी हमेशा से हिंदुओं और साधु संतों का अपमान करते हैं। ओवैसी अगर इस तरह की भाषा का दोबारा इस्तेमाल करेंगे तो साधु संत समाज और अखाड़ा परिषद इसे बर्दाश्त नहीं करेगा। ओवैसी को अगर भारत में रहना है तो यहां के संविधान ,न्यायपालिका के आदेश का पालन और सम्मान करना होगा। उन्होंने कहा कि भारत में रहकर अगर देश के खिलाफ ओवैसी बयानबाजी करेंगे तो संत समाज इसका मुंहतोड़ जवाब देगा।

नरेंद्र गिरी ने कहा कि देश में सभी धर्मों के लोग रहते हैं। ऐसे में अगर मंदिर निर्माण को जबरदस्ती करते और इसमें भेदभाव होता। इसके अलावा सामाजिक समरसता नहीं रहती और सांप्रदायिक सौहार्द भी बिगड़ता।

उन्होंने कहा कि विश्व हिंदू परिषद, आरएसएस और अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद सभी राम मंदिर का निर्माण चाहते थे। यहां तक कि कुछ मुस्लिम पक्ष के लोग भी इस पक्ष में थे। तो फिर ओवैसी ऐसी बयानबाजी क्यूं कर रहे हैं?

Related Post

delhi high court

दिल्‍ली हिंसा : हाईकोर्ट जज की दो टूक- कोर्ट में रहते दूसरा 1984 नहीं होने देंगे

Posted by - February 26, 2020 0
नई दिल्‍ली। देश की राजधानी दिल्ली में पिछले तीन दिनों से जारी हिंसा पर दिल्‍ली हाईकोर्ट ने बेहद तल्‍ख टिप्‍पणी…