मध्य प्रदेश विधानसभा में बाढ़ पर बात नहीं होने पर कांग्रेस विधायक ने फाड़ लिया अपना कपड़ा

63 0

मध्य प्रदेश के कई जिले इस  वक्त बाढ़ से बुरी तरह से प्रभावित हैं, इनमें से श्योपुर जिला सबसे अधिक प्रभावित है। पिछले दिनों कृषि मंत्री नरेंद्र तोमर दौरा करने गए तो गुस्साए लोगों ने उनकी गाड़ी पर कीचड़ फेंका और उनके खिलाफ नारे लगाए। बाढ़ पर सदन के भीतर श्योपुर के विधायक बाबू जंडेल ने बात करनी चाहिए तो उनकी कोई सुनवाई ही नहीं इससे नाराज होकर उन्होंने कपड़ा फाड़ लिया।

कांग्रेस विधायक ने कहा- बाढ़ प्रभावित इलाकों में लोग खाने को तरस रहे हैं और हम उनपर बात भी नहीं कर सकते, इतना कहते हुए वह सदन से बाहर चले गए। श्योपुर की जनता का आरोप है कि मदद के बजाय प्रशासन यहां तबादले ही कर रहा है, जो अधिकारी आए वह उचित व्यवस्था नहीं कर रहे हैं।

बीजेपी विधायक रामेश्वर ने कहा कि मनमोहन सिंह की सरकार ने नदी जोड़ो अभियान को रोका है। उन्होंने कहा कि आज भारत के गांव सड़क से जुड़े हैं तो अटल बिहारी वाजपेयी की योजना की वजह से जुड़े हैं। उन्होंने कहा कि अगर नदी जोड़ो अभियान सफल होता तो इतनी बड़ी त्रासदी नहीं आती। कांग्रेस की गलती की वजह से ही हम बाढ़ से जूझ रहे हैं।

लोकसभा में बीजेपी सांसद ने किया जातीय जनगणना का समर्थन, बयान सुन कई भाजपा नेता दिखे हैरान

बीजेपी विधायक ने कहा कि तभी मैं कहता हूं कि इन समस्याओं के लिए कांग्रेस जिम्मेदारी है। भोपाल के नदी नालों की स्थिति आज क्या है। भारत में पहले से जो नदी-नाले हैं, उन्हें सुरक्षित रखने की आवश्यकता है। उन्होंने कहा कि जिस नदी में पानी कम है, उसे अधिक नदी के पानी से जोड़ा जाए। विधायक ने कहा कि जब सारी नदियां एक हो जाएंगी, तब हमें इतनी भयानक त्रासदी का सामना नहीं करना पड़ेगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

कोरोना खौफ

आपका वोट कीमती है, यह चुनाव आपके परिवार के अगले पांच साल निर्धारित करता है -अनुपम खेर

Posted by - April 11, 2019 0
नई दिल्ली। आज यानी गुरुवार को देश लोकतंत्र का सबसे बड़ा पर्व मना रहा है। लोकसभा चुनाव 2019 का आगाज…