प्रेम विवाह

घर वालों से बगावत कर किया प्रेम विवाह, 13 दिन बाद ही अन्य युवक के साथ हुई फरार

19 0

उत्तर प्रदेश। आज के दौर में प्रेम विवाह करना हर किसी के लिए एक आम हो गयी हैं। मगर इसके बाद भी प्रेमी-प्रेमिका में प्रेम नाम का कोई शब्द ही न दिखे, तो फिर ये कैसा प्रेम विवाह हैं। आज उत्तर प्रदेश के मैनपुरी जनपद में इसी प्रेम विवाह की एक अजीबो-गरीब खबर सामने आई हैं।

बताया जा रहा हैं कि एक युवती ने 16 नवंबर को घर वालों से बगावत कर अपने पड़ोस के एक युवक से प्रेम विवाह किया था। लेकिन जब पति अपनी रिश्तेदारी में शादी से वापस आया तब उसने ऐसा नजारा देखा कि उसके होश ही उड़ गए।

दरअसल, जीवन भर साथ निभाने की कसमें खाने वाली वह युवती 13 दिन भी ससुराल में टिक नहीं सकी। प्रेमिका से पत्नी बनी युवती ने महज 13 दिनों में दूसरे युवक का हाथ थाम लिया।

महाराष्ट्र: फडणवीस के मुख्यमंत्री बनने का हुआ बड़ा खुलासा, संजय राउत ने किया पलटवार 

जानकारी के मुताबिक बताया जा रहा हैं कि शादी के बाद दोनों साथ रह रहे थे। सब कुछ ठीक चल रहा था कि इस बीच पति को बुआ के घर शादी समारोह में शामिल होने के लिए सिरसागंज जाना था, शादी समारोह में शामिल होने के लिए युवक पत्नी को घर छोड़कर चला गया।

जब युवक घर लौटा तो युवक को पता चला कि पत्नी घर पर नहीं थी। जानकारी करने पर पता चला कि थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी युवक के साथ वह चली गई है। उसने पत्नी की तलाश शुरू कर दी।

दो दिन तक तलाश करता रहा, लेकिन कोई पता नहीं चला। परेशान होकर उसने पत्नी को ले जाने वाले युवक के खिलाफ थाने में तहरीर दी है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

loading...
Loading...

Related Post