अभिनेत्री भाग्‍यश्री

लोहरदगा: अभिनेत्री भाग्‍यश्री ने कांग्रेस के लिए मांगा वोट, झलक पाने को बेताब दिखे लोग

738 0

लोहरदगा। लोहरदगा से कांग्रेस प्रत्याशी डॉ. रामेश्वर उरांव के पक्ष में मंगलवार को दो अलग-अलग स्थानों पर फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री ने प्रचार कर वोट मांगा। कुडू प्रखंड के नवाटोली मैदान और भंडरा प्रखंड के लाल बहादुर शास्त्री उच्च विद्यालय मैदान में आयोजित चुनावी सभा में फिल्म अभिनेत्री भाग्यश्री के अलावा राज्यसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू भी शामिल हुए। चुनावी जनसभा में भाग्यश्री ने माइक संभालते ही अपने अंदाज में नमस्कार किया।

भाग्यश्री ने कहा कि रामेश्वर उरांव को यहां से आप लोग जिताकर क्षेत्र के विकास की नई तस्वीर बनानी है

भाग्यश्री की मुस्कुराहट को देख लोग फिदा होते नजर आए। भाग्यश्री के आने से पहले फ़िल्म मैंने प्यार किया का गाना बज रहा था। इस दौरान जोर-जोर से नारे लगाए जा रहे थे। भाग्यश्री ने कहा कि यहां आकर उन्हें काफी अच्छा लग रहा है। उन्होंने कहा कि रामेश्वर उरांव एक समर्पित और जुझारू व्यक्ति हैं। उनको यहां से आप लोग जिताकर क्षेत्र के विकास की नई तस्वीर बनानी है। भाग्यश्री ने कहा कि यदि रामेश्वर उरांव यहां से जीतते हैं तो वह फिर एक बार लोहरदगा आएंगी। भाग्यश्री ने कहा कि उन्हें यहां के लोग और क्षेत्र की भौगोलिक स्थिति भी काफी पसंद है।

अनपढ़ फिर भी ‘डॉक्टरेट’ की है उपाधि, ‘पद्मविभूषण’ तीजन बाई पर बनेगी बायोपिक 

भाग्यश्री की एक झलक पाने को लेकर लोग बेताब नजर आए

भाग्यश्री ने कहा कि इस क्षेत्र में प्रकृति ने अनुपम उपहार भी दिए हैं। इससे पहले भाग्यश्री की एक झलक पाने को लेकर लोग बेताब नजर आए। कार्यक्रम में राजसभा सांसद धीरज प्रसाद साहू ने कहा कि हमें ऐसे लोगों से बचने की जरूरत है, जो आपका विश्वास पाने के बाद आपका विश्वास तोड़ देते हैं। इस बार डॉ. रामेश्वर उरांव को जीत दिलाते हुए एक नया अध्याय लिखना है। उन्होंने कहा कि क्षेत्र के विकास में हमें सहयोगी बनना है। भाग्यश्री के चुनावी जनसभा में पहुंचने को लेकर सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किए गए थे।

 

Related Post

केजरीवाल ने किए रामलला के दर्शन,बोले- भारत दुनिया का नंबर एक देश बने

Posted by - October 26, 2021 0
अयोध्या। दिल्ली के मुख्यमंत्री और आप के संयोजक अरविंद केजरीवाल अयोध्या दौरे पर हैं। केजरीवाल ने आज सुबह हनुमानगढ़ी और…
CM Vishnu Dev Sai

मुख्यमंत्री साय ने होली पर्व के अवसर पर दी प्रदेशवासियों को बधाई

Posted by - March 22, 2024 0
रायपुर। रंगों के त्यौहार होली के उपलक्ष्य पर प्रदेशवासियों के सुख, समृद्धि और खुशहाली की कामना करते हुए मुख्यमंत्री विष्णु…
AK Sharma

किसानों को कृषि संबंधी कोई समस्या ना हो: एके शर्मा

Posted by - August 28, 2022 0
बरेली। मुख्यमंत्री योगी अदित्यनाथ के निर्देशों के क्रम में बरेली मण्डल के प्रभारी मंत्री व नगर विकास एवम् ऊर्जा मंत्री  एके…