रोजगार मांग रहे विद्यार्थियों पर लाठी-डंडे चलवाने में नंबर 1 है योगी सरकार- सपा नेता ने CM को घेरा

749 0

उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं, राजनीतिक पार्टियों ने यूपी की सियासी सरगर्मी बढ़ा दी है।सपा नेता आईपी सिंह ने योगी सरकार पर तीखा व्यंग किया है। आई सिंह ने एक ट्वीट कर सीएम योगी पर कटाक्ष किया है। उन्होंने लिखा- रोजगार मांग रहे विद्यार्थियों पर लाठी-डंडे चलवाने में नंबर 1 है योगी सरकार, गंगा में लाश बहाने में नंबर 1 है यूपी, शिक्षकों की बलि देने में नंबर 1 है यूपी’।

अपने अगले पोस्ट में सपा नेता ने कहा- ‘सावधान- हमारे कार्यकर्ता भाई-बहन संकल्प के साथ 6 महीने टीवी पर समाचार देखना और पिट्ठू अखबार पढ़ना बंद करें। उन्होंने दावा किया कि बीजेपी अरबों रुपए का विज्ञापन देकर झूठ फैला रही है उसका जबाब है सिर्फ बहिष्कार।

मुख्यमंत्री ने कहा कि चार साल पहले शुचिता और ईमानदारी का अभाव था। पहले जातिवाद, क्षेत्रवाद और भाई-भतीजावाद प्रभावी था। हमने इन बाधाओं को दूर किया है। यूपी के सभी भर्ती आयोगों को संदेश दिया है कि हर भर्ती में पारदर्शिता होनी चाहिए। योगी ने कहा कि साढ़े चार साल में चार लाख से ज्यादा युवाओं को पारदर्शिता के साथ नौकरियां दी गई हैं। सरकार की भर्ती प्रक्रिया पर कोई अंगुली नहीं उठा सकता है।

नीतीश ने बिहार में जातीय जनगणना कराने का दिया खुला संकेत

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा कि पहले नियुक्ति निकलने पर कुछ लोगों की अपनी प्रक्रिया शुरू हो जाती थी। सरकार ने बड़े पैमाने पर भ्रष्टाचारियों को जेल में डाला, संपत्ति जब्त की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के युवा किसी के बहकावे में ना आएं। अब जिसको अपनी प्रॉपर्टी जब्त करानी होगी वही गलत करेगा।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

PM Modi

पीएम मोदी ने ममता से पूछा, क्या दीदी दूसरे निर्वाचन क्षेत्र से भी नामांकन करोगी ?

Posted by - April 1, 2021 0
कोलकाता । पश्चिम बंगाल के उलुबेरिया में पीएम मोदी (PM Modi) ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए सवाल किया। उन्होंने…
खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार

हरियाणा: खट्टर मंत्रिमंडल का विस्तार शुरु, इन मंत्रियों ने ली शपथ

Posted by - November 14, 2019 0
नई दिल्ली। हरियाणा में बीजेपी -जेजेपी गठबंधन सरकार का पहला मंत्रिमंडल विस्तार गुरूवार को शुरु हो गया है।  राज्यपाल सत्यदेव…

नरेंद्र गिरि केस: आनंद गिरि का होगा पॉलीग्राफ टेस्ट, सीबीआई कोर्ट में दाखिल करेगी याचिका

Posted by - October 2, 2021 0
प्रयागराज। अखाड़ा परिषद के दिवंगत अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि केस के मुख्‍य आरोपी स्वामी आनंद गिरि का सीबीआई लाई डिटेक्टर…