LG

एलजी छह अक्टूबर को लॉन्च करेगा रोटेटिंग स्क्रीन वाला स्मार्टफोन ‘विंग’

1136 0

नई दिल्ली। एलजी (LG) इलेक्ट्रॉनिक्स  नए डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन द विंग को छह अक्टूबर को बिक्री के लिए दक्षिण कोरिया के बाजारों में पेश किया जाएगा। कंपनी ने यह फैसला महामारी के बीच अपने हैंडसेट की ब्रिकी में इजाफा लाने के लिए लिया है।

कंपनी के मुताबिक, मंगलवार से छह अक्टूबर को स्थानीय बाजारों में इसे लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत 940 डॉलर यानि कि 68923.24 रुपये रखी गई है। अमेरिका में इसे 15 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने पहले ही यह साफ कर दिया है कि विंग के लिए कोई प्री-ऑर्डर रिजर्वेशन नहीं होगा। 14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे।

कोरोना महामारी के दौर में ऑनलाइन क्लासेज से बढ़ी आंखों की समस्या

यह स्मार्टफोन छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी। फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है।

विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है। विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Loading...
loading...

Related Post

श्रीधन्य सुरेश

वायनाड की लड़की श्रीधन्य सुरेश की सिविल सेवा में 410 वां रैंक , राहुल ने दी बधाई

Posted by - April 6, 2019 0
नई दिल्ली। संघ लोक सेवा आयोग (यूपीएससी) सिविल सेवा परीक्षा-2018 के नतीजे बीते शुक्रवार को घोषित हो गए है। इस…
Remo DSouza

कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा को आया हार्ट अटैक, अस्पताल में भर्ती

Posted by - December 11, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड के मशहूर कोरियोग्राफर रेमो डिसूजा (Remo DSouza) को हार्ट अटैक आया है। रेमो को कोकिलाबेन धीरूभाई अस्पताल के…
अमिताभ बच्चन

अमिताभ बच्चन को सोमवार 23 दिसंबर को मिलेगा दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

Posted by - December 22, 2019 0
नई दिल्ली। सदी के महानायक अमिताभ बच्चन को सोमवार 23 दिसंबर को भारतीय सिनेमा के सर्वोच्च सम्मान दादा साहब फाल्के…