LG

एलजी छह अक्टूबर को लॉन्च करेगा रोटेटिंग स्क्रीन वाला स्मार्टफोन ‘विंग’

1064 0

नई दिल्ली। एलजी (LG) इलेक्ट्रॉनिक्स  नए डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन द विंग को छह अक्टूबर को बिक्री के लिए दक्षिण कोरिया के बाजारों में पेश किया जाएगा। कंपनी ने यह फैसला महामारी के बीच अपने हैंडसेट की ब्रिकी में इजाफा लाने के लिए लिया है।

कंपनी के मुताबिक, मंगलवार से छह अक्टूबर को स्थानीय बाजारों में इसे लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत 940 डॉलर यानि कि 68923.24 रुपये रखी गई है। अमेरिका में इसे 15 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने पहले ही यह साफ कर दिया है कि विंग के लिए कोई प्री-ऑर्डर रिजर्वेशन नहीं होगा। 14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे।

कोरोना महामारी के दौर में ऑनलाइन क्लासेज से बढ़ी आंखों की समस्या

यह स्मार्टफोन छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी। फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है।

विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है। विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Loading...
loading...

Related Post

पाक के 2000 सैनिकों को हराने वाले चांदपुरी नहीं रहे, बॉर्डर में सनी देओल ने निभाया था उनका ही रोल

Posted by - November 17, 2018 0
चंडीगढ़।जेपी दत्ता की फिल्म बॉर्डर में सनी देओल ने ब्रिगेडियर कुलदीप सिंह चांदपुरी का रोल निभाया था।तब चांदपुरी मेजर थे।लोंगेवाला…

राफेल डील पर फिर बोले राहुल,कहा “मोदीजी को नींद नहीं आ रही, वे टेंशन में हैं”

Posted by - November 2, 2018 0
नई दिल्ली। राफेल डील को लेकर चल रहे विवाद में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गाँधी ने एक बार फिर मोदी सरकार…
महाराष्ट्र विधान परिषद चुनाव

उद्धव ठाकरे पहुचें अयोध्या,विश्व हिंदू परिषद ने कहा,”यह हमारी अाखिरी बैठक होगी”

Posted by - November 24, 2018 0
अयोध्या। राम मंदिर को लेकर जहाँ एक तरफ सियासत गर्म है वही दूसरी तरफ विश्व हिंदू परिषद ने अपना बयांन…