LG

एलजी छह अक्टूबर को लॉन्च करेगा रोटेटिंग स्क्रीन वाला स्मार्टफोन ‘विंग’

1543 0

नई दिल्ली। एलजी (LG) इलेक्ट्रॉनिक्स  नए डुअल-स्क्रीन स्मार्टफोन द विंग को छह अक्टूबर को बिक्री के लिए दक्षिण कोरिया के बाजारों में पेश किया जाएगा। कंपनी ने यह फैसला महामारी के बीच अपने हैंडसेट की ब्रिकी में इजाफा लाने के लिए लिया है।

कंपनी के मुताबिक, मंगलवार से छह अक्टूबर को स्थानीय बाजारों में इसे लॉन्च किया जा रहा है, जिसकी कीमत 940 डॉलर यानि कि 68923.24 रुपये रखी गई है। अमेरिका में इसे 15 अक्टूबर को जारी किया जाएगा।

योनहाप समाचार एजेंसी की रिपोर्ट के मुताबिक, एलजी ने पहले ही यह साफ कर दिया है कि विंग के लिए कोई प्री-ऑर्डर रिजर्वेशन नहीं होगा। 14 सितंबर को अनावरण किए गए इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत इसमें मौजूद दो अलग-अलग डिस्प्ले है, जिसमें से मेन स्क्रीन पूरी तरह से 90 डिग्री पर घूम जाएगी। इसके बाद पहले स्क्रीन के नीचे से एक दूसरा स्क्रीन निकलेगा और ये आपस में टी शेप में दिखाई देंगे।

कोरोना महामारी के दौर में ऑनलाइन क्लासेज से बढ़ी आंखों की समस्या

यह स्मार्टफोन छह मोशन सेंसर्स के साथ जिंबल मोशन कैमरा तकनीक से लैस है, जिसकी मदद से वीडियो शूट करने के दौरान स्थिरता बनी रहेगी। फोन में 6.8 इंच की मेन स्क्रीन दी गई है, जिसका आस्पेक्ट रेशियो 20.5:9 है। इसके सेकेंड्री स्क्रीन का टाइप 3.9 इंच का है और इसका आस्पेक्ट रेशियो 1.15:1 है।

विंग क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 765 5जी चिपसेट द्वारा संचालित होगा, जो ग्राफिक्स प्रोसेसिंग यूनिट परफॉर्मेंस में एक सामान्य स्नैपड्रैगन 765 प्रोसेसर की तुलना में 10 प्रतिशत अधिक तेज है। विंग में 8जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज है, जिसे माइक्रो एसडी कार्ड के साथ 2टीबी तक बढ़ाया जा सकता है। इसमें 4,000 एमएएच की बैटरी दी गई है।

Related Post

CM KCR

हवाई अड्डे पर सीएम केसीआर ने यशवंत सिन्हा का किया स्वागत

Posted by - July 2, 2022 0
हैदराबाद: विपक्ष के राष्ट्रपति पद के उम्मीदवार यशवंत सिन्हा हैदराबाद के बेगमपेट हवाई अड्डे पर पहुंच चुके है। तेलंगाना के…
हाइडॉक्सीक्लोरोक्वीन

देश में हाइडॉक्सीक्लोरोक्वीन का पर्याप्त स्टॉक व भविष्य में कोई कमी नहीं

Posted by - April 8, 2020 0
नई दिल्ली। केन्द्र सरकार ने कहा है कि देश में हाइड्रॉक्सीक्लोरोक्वीन की कोई कमी नहीं है। इसका पर्याप्त स्टॉक है…
घंटाघर पर 'CAA' विरोधी प्रदर्शन

लखनऊ : घंटाघर पर ‘CAA’ विरोधी प्रदर्शन का महीना पूरा, प्रदर्शनकारी महिलाएं हैं डटी

Posted by - February 16, 2020 0
लखनऊ। लखनऊ में इमामबाड़ा क्षेत्र में घंटाघर पर 17 जनवरी से शुरु हुए CAA विरोधी प्रदर्शन को रविवार को एक…