CM Dhami

सीएम धामी पहुंचे फुटबॉल मैदान, अनुभव किया साझा

65 0

चंपावत। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) के चंपावत में स्थानीय कार्यक्रमों में सहभागिता के उपरांत वे खटीमा- लोहिया हेड मिनी स्टेडियम पहुंचे और फुटबॉल खेल रहे स्थानीय युवकों के साथ अनुभव साझा किये।

मुख्यमंत्री धामी (CM Dhami) ने कहा कि खेलेगा युवा तो जीतेगा भारत की परिकल्पना को साकार करने के लिए हमारी सरकार ने युवा खिलाड़ियों के लिए खेल में अपना सुनहरा भविष्य बनाने के लिए अनेक योजनाओं को प्रारंभ किया है।

हमारे युवा खेल के माध्यम से एक विकसित भारत और श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना को साकार करें। इसके लिए अत्यंत आवश्यक है कि उनके पोषाहार से लेकर एक सफल खिलाड़ी बनने तक हर वह सुविधा मुहैया कराई जाएं जो उन्हें आगे बढ़ने के लिए प्रोत्साहित करें।

फुटबॉल खिलाड़ियों के बीच मुख्यमंत्री धामी

इस अवसर पर युवा खिलाड़ियों के साथ मुख्यमंत्री धामी(CM Dhami) ने अपने बचपन की स्मृतियां और उनके पिता स्वर्गीय शेर सिंह धामी के सिखाए गए कड़े अनुशासन और लक्ष्य के प्रति एकाग्रता कैसे प्राप्त की जाती है, अनुभवों को साझा किया।

गौरतलब है कि लोहिया हेड मिनी स्टेडियम में मुख्यमंत्री धामी के स्वर्गीय पिता की स्मृति में प्रत्येक वर्ष फुटबॉल टूर्नामेंट भी आयोजित किया जाता है।

होली के रंग में रंगे मुख्यमंत्री धामी, कार्यकर्ताओं से चुनावी समर में कूदने का किया आह्वान

इस अवसर पर मुख्यमंत्री को अपने मध्य पाकर फुटबॉल खेल रहे युवा खिलाड़ियों में बहुत उत्साह का भाव देखने को मिला।

Related Post

CM Teerath Singh Rawat

CM तीरथ पहुंचे हरिद्वार, गंगा पूजन के बाद किया 120 करोड़ के कुंभ कार्यों का लोकार्पण

Posted by - March 20, 2021 0
 हरिद्वार । मुख्यमंत्री तीरथ सिंह (CM Teerath Singh) रावत शनिवार को हरिद्वार भ्रमण पर हैं। उन्होंने आज सुबह जौलीग्रांट एयरपोर्ट…
Prof. Vinay Kumar Pathak

एकेटीयू में बिज़नेस क्रिएशन एंड डेवलपमेंट पर ऑनलाइन लेक्चर आयोजित

Posted by - December 3, 2020 0
लखनऊ। डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम प्राविधिक विश्वविद्यालय (AKTU) में गुरुवार को कुलपति प्रो. विनय पाठक की अध्यक्षता में ऑनलाइन विशेष…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया राष्ट्रीय सांस्कृतिक प्रतियोगिता का शुभारंभ

Posted by - October 3, 2023 0
देहारादून। राष्ट्रीय आदिवासी छात्र शिक्षा समिति, जनजाति कार्य मंत्रालय भारत सरकार की ओर से देहरादून में एकलव्य आदर्श आवासीय विद्यालयों…
खेल रत्न

महिला पहलवान विनेश फोगाट का नाम खेल रत्न के लिए भेजेगा भारतीय कुश्ती महासंघ

Posted by - May 31, 2020 0
  लखनऊ। भारतीय कुश्ती महासंघ (डब्ल्यूएफआई) महिला खिलाड़ी विनेश फोगाट का नाम खेल रत्न के लिए भेजेगा। यह लगातार दूसरी…