दिया मिर्जा

जानें क्यूं फूट-फूटकर रोने लगीं दीया मिर्जा, वीडियो हुआ वायरल

226 0

मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री दीया मिर्जा काफी समय से ज्यादा फिल्में नहीं कर रही हैं, लेकिन वह सामाजिक मुद्दों में अपनी राय वेबाकी से रखती रहती हैं । हाल ही में दीया मिर्जा जयपुर लिटरेचर फेस्टिवल का हिस्सा बनीं। इस दौरान दीया ने जलवायु आपातकाल पर खुलकर बातें कीं।

इस दौरान दीया मिर्जा भावुक हो गईं और स्टेज पर ही रोने लगीं। दीया मिर्जा के इस वीडियो को एएनआई के ट्विटर हैंडल द्वारा शेयर किया गया है । इस वीडियो में दीया जलवायु परिवर्तन के हालातों को लेकर रोते हुए कह रही हैं, ‘किसी के दुख-दर्द को समझने से पीछे न हटें । अपने आंसुओं को बहने से न रोकें । उसे महसूस करें, उसे सभी हदों तक महसूस करें, यह अच्छा है, यह हमारी ताकत है। यह हम हैं और यह परफॉर्मेंस नहीं है ।

दीया को रोता देख एक शख्स उन्हें टिशू पेपर लाकर देता है । जिस पर एक्ट्रेस कहती हैं, “धन्यवाद, मुझे पेपर की जरूरत नहीं है। ” दीया मिर्जा की बातें सुनकर वहां मौजूद हर कोई उनके लिए जोरदार तालियां बजाना शुरू कर देता है। दीया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । सभी लोग दीया के इस वीडियो को बहुत पसंद कर रहे हैं और इसके साथ ही कमेंट भी कर रहे हैं । दीया मिर्जा जलवायु परिवर्तन कार्यकर्ता हैं और वह अक्सर बढ़ते प्रदूषण को लेकर अपने विचार सोशल मीडिया पर फैंस के साथ साझा करती नजर आती हैं ।

हाल ही में महाराष्ट्र में जंगल काटे जाने का दीया ने खुलकर विरोध किया था । इस दौरान उन्होंने प्रदर्शन भी किया था । ईवेंट में एक्ट्रेस ने बास्केटबॉल के दिग्गज खिलाड़ी कोबी ब्रायंट और उनकी 13 वर्षीय बेटी जियाना मारिया ओनोर ब्रायंट की एक विमान दुर्घटना में मौत पर दुख जताते हुए कहा, ‘कल का दिन बहुत अच्छा था। हमने गणतंत्र दिवस मनाया। देर रात करीब 3 बजे उन्हें कोबी ब्रायन की हादसे में मौत की सूचना मिली। इसने मुझे भावुक कर दिया। हर दिन अलग-अलग घटनाएं होती हैं, जो हमें भावुक कर देती हैं। ब्रायन की मौत की खबर मिलने के बाद से ही मेरा ब्लड प्रेशर काफी लो था।

Loading...
loading...

Related Post

सिख दंगा

सिख दंगा: मनमोहन सिंह के बयान पर पूर्व पीएम नरसिम्हा राव के पोते ने दी सफाई

Posted by - December 5, 2019 0
नई दिल्ली। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह ने 1984 के सिख विरोधी दंगों को लेकर बुधवार को एक बयान दिया था।…
मोहन भागवत

संविधान पर है पूरा विश्वास, इससे अलग कोई सत्ता नहीं चाहते हम : मोहन भागवत

Posted by - January 19, 2020 0
  बरेली। आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत रविवार को बरेली रुहेलखंड विश्वविद्यालय में ‘भविष्य का भारत : राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ का…