आलिया भट्ट

जानें क्यूं स्टेज पर फूट-फूटकर रोयीं आलिया भट्ट?, देखें वायरल वीडियो

1312 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट अपनी शादी और आने वाली फिल्मों को लेकर काफी चर्चा में हैं, लेकिन हाल ही में आलिया एक वीडियो काफी सुर्खियां बटोर है। इस वीडियो में आलिया भट्ट फूट-फूटकर रोती दिखाई दे रही हैं। हालांकि आलिया के बगल में उनकी बहन शाहीन भट्ट बैठी हैं, जो उन्हें चुप करने की कोशिश करती दिख रही हैं, लेकिन आलिया रोए जा रही हैं। आलिया का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल है और लोग जानना चाहते हैं आखिर ऐसी कौन सी वजह है जिसने आलिया को इस कदर रुला दिया है?

https://www.instagram.com/p/B5iO79mgggM/?utm_source=ig_web_copy_link

बता दें कि एक्ट्रेस आलिया अपनी बहन शाहीन भट्ट के साथ मुंबई में आयोजित एक वुमेन सेमिनार में पहुंची थीं। इस दौरान वह बात करते हुए अपने आंसू नहीं रोक पाईं। इवेंट में आलिया अपनी बहन शाहीन के डिप्रेशन बारे में बात कर रही थीं। आलिया बात करते-करते अचानक फूट-फूटकर रोने लगीं। हालांकि आलिया को रोते देख उनकी बहन शाहीन तुरंत उनके पास आईं और उन्हें चुप कराने की कोशिश की, लेकिन वह भी खुद को रोने से नहीं रोक पाईं।

आलिया ने बताया कि उनकी बहन शाहीन 13 साल की उम्र से जूझ रही है डिप्रेशन से 

आलिया ने बताया कि उनकी बहन शाहीन उनसे पांच साल बड़ी हैं। शाहीन 13 साल की उम्र से डिप्रेशन से जूझ रही हैं। शाहीन ने अपने डिप्रेशन को लेकर एक किताब भी लिखी है, जिसका नाम है- ‘आई हैव नेवर बीन अनहैप्पीयर’। आलिया ने बताया कि ‘मैंने अपनी बहन के साथ रहने के दौरान उसकी लिखी किताब पढ़ी। उनके बाद ही मैंने उसकी भावनाओं को सही तरीके से समझा। आलिया अपनी बहन को लेकर बहुत सेंसटिव हैं ये बात कई मौकों पर सामने आ चुकी है।

आलिया ने शाहीन के जन्मदिन के मौके पर एक बेहद प्यारा और इमोशनल नोट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया

बता दें कि कुछ ही दिनों पहले आलिया ने शाहीन के जन्मदिन के मौके पर एक बेहद प्यारा और इमोशनल नोट इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया था। आलिया ने लिखा था कि ‘मैं अपनी समझदार बहन के लिए एक परफेक्ट बर्थडे कैप्शन लिखने की कोशिश कर रही हूं, क्योंकि मैं अपनी बहन की तरह अच्छी लेखिका नहीं हूं। जो रिश्ता हमारे बीच है उसमें कोई भाषा है ही नहीं। सिर्फ हमारी आंखें बोलती हैं और हमारे पैर, शायद घुटने भी। तो हां, तुम दुनिया की सबसे प्यारी बहन हो और मैं खुश हूं कि हमारी बिल्लियों, आलू फ्राई और ढेर सारे लंदन के साथ हमारा अपना एक स्वर्ग है।

Related Post

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा ने ‘दिल धड़कने दो’ के इंट्रो सीन का वीडियो जारी कर किया खुलासा

Posted by - April 28, 2020 0
मुंबई। जोया अख्तर और रीमा कागती की ‘टाइगर बेबी फिल्म्स’ के सोशल मीडिया पर सबसे अधिक लुभावने पेज हैं। इस…