Rain

जानें कब होगी बारिश, मौसम विभाग ने जारी की पूर्वानुमान चेतावनी।

125 0

लखनऊ: यूपी में बारिश (Rain) को लेकर सावन माह के शुरुआत से उम्मीद लगाए लोग बैठे है लेकिन बरसात ने मानो मुंह फेर लिया है। राज्य के अलग-अलग जिलों में सोमवार को भी बादल छाए हुए हैं, लेकिन आपको अभी अच्छी बारिश का ओर इंतजार करना पड़ेगा। मंगलवार से मौसम में बदलाव होने की संभावना है। लखनऊ मौसम विभाग के मुताबिक 19 से 22 जुलाई के बीच पूर्वी उत्तर प्रदेश और पश्चिमी उत्तर प्रदेश के तमाम हिस्सों इलाकों में गरज चमक के साथ तेज बौछारें पड़ेगी। 20-21 को झमाझम बारिश के आसार का मौसम विभाग का पूर्वानुमान जारी हुआ है।

राजधानी लखनऊ में सोमवार को अधिकतम तापमान 38 और न्यूनतम तापमान 28 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना जताई गई है। सोमवार को बारिश का अनुमान नहीं बताया जा रहा वहीं मंगलवार से गुरुवार तक एक या दो बार बारिश होने की संभावना हैं। पूरे हफ्ते आसमान में बादल छाए रहेंगे। शुक्रवार और शनिवार को गरज के साथ तेज बारिश होने के आसार हैं।

पश्चिमी और पूर्वी यूपी में बीते रविवार को हल्की बारिश हुई। आगरा, मथुरा, एटा, जालौन, इटावा, औरैया, फिरोजाबाद और बागपत सहित 49 जिलों में रविवार को हल्की बारिश दर्ज की गई। पिछले 24 घंटे में प्रदेश में 11 मिमी बारिश रिकॉर्ड की गई है।

कचरे की गाड़ी में स्टंट करते गिरा शक्तिमान, पुलिस ने कहा- बुद्धिमान बनें

 

 

Related Post

मुस्लिम युवक की पिटाई मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, विरोध में बजरंग दल का हनुमान चालीसा पाठ

Posted by - August 13, 2021 0
धर्मपरिवर्तन के आरोप में कानपुर में मुस्लिम युवक के साथ मारपीट का मामला तूल पकड़ता जा रहा है। इस मामले में…