फॉर्मल वेयर्स

फॉर्मल लुक के लिए शर्ट, एक्सेसरीज और फुटवेयर्स में क्या हो सकता हैं बेस्ट, जानें

1081 0

लाइफस्टाइल डेस्क। महिलाएं तो अपने काम के साथ-साथ खुद पर भी थोड़ा बहुत ध्यान दे देती हैं। लेकिन अगर वहीं बात करें पुरुषों की तो वह अपने काम मे इतना बिजी रहते है कि उनका खुद के लिए भी वक्त निकाल पाना मुश्किल होता है। ऐसे में ये लोग अपने कपड़ों को लेकर कुछ ज्यादा ही कनफ्यूज रहते है।

क्योंकि इनके पास महिलाओं की तरह आउटफिट्स के बहुत ज्यादा ऑप्शन्स  न होकर गिने-चुने ही ऑप्शन होते हैं। जिन्हें सही तरीके से कैरी कर स्मार्ट, हैंडसम और परफेक्ट लुक पाने में ये अक्सर थोड़ा कनफ्यूज नजर आते हैं। तो फॉर्मल लुक के लिए शर्ट से लेकर एक्सेसरीज और फुटवेयर्स में क्या हो सकता हैं बेस्ट, आइए यहां जानते हैं….

ऑफिस के लिए शर्ट

फॉर्मल शर्ट के साथ अगर आप वेस्टकोट, ब्लेज़र या सूट पहनने वाले हैं तो ध्यान रहें वो स्लिम फिट होनी चाहिए। इसके लिए ब्लू या न्यूट्रल कलर्स चुनें। इन्हें किसी भी कलर के सूट के साथ आसानी से पेयर किया जा सकता है।

ऑफिस के लिए ट्राउजर्स

फॉर्मल ट्राउजर्स आसानी से सूट्स के साथ टीमअप किए जा सकते है फिर चाहे वो प्लीटेड हों, नॉन प्लीटेड या फिर नैरो फिट। कलर्स में डार्क ब्लू और ब्लैक जैसे कलर्स चुनें। ध्यान रहें इनकी सिलाई नजर नहीं आनी चाहिए।

बढ़ती उम्र के लक्षणों से लड़ने में फायदेमंद और कई गुणों से भरपूर है गाजर का जूस

ऑफिस के लिए टाई

फॉर्मल वेयर के लिए डार्क से लेकर लाइट, यहां तक कि दो-तीन कलर्स वाली टाई भी पहन सकते हैं। वैसे फॉर्मल वेयर में स्ट्राइप्स, जियोमीट्रिक, डॉट्स और भी कई पैटर्न बिंदास होकर ट्राय किए जा सकते हैं। इसके अलावा शर्ट से मैचिंग टाई भी कहीं से ऑड नहीं लगेगी।

ओवर लेयरिंग

फॉर्मल वेयर में ओवर लेयरिंग भी है शामिल, फिर चाहे वो सूट हो, ब्लेज़र या फिर वेस्टकोट। उदाहरण के लिए 4 पीस सूट फॉर्मल वेयर फैशन है लेकिन इसके साथ ही शर्ट के साथ ब्लेज़र कैरी करना भी फॉर्मल लुक में ही आता है।

ऑफिस के लिए फुटवेयर्स

ऑक्सफोर्ड, डर्बी, ब्रोग्स, लोफर्स और मोंक शूज आपके फॉर्मल लुक को करेंगे पूरा। इन्हें आप सिंपल शर्ट-ट्राउजर्स से लेकर शूट के साथ भी कैरी कर सकते हैं।

Related Post

ग्रैमी पुरस्कार विजेता रेडवन

ग्रैमी पुरस्कार विजेता रेडवन के साक्षात्कार का देखें ये वीडियो

Posted by - September 15, 2019 0
नई दिल्ली। ग्रैमी पुरस्कार विजेता रेडवन भारत में अपनी आगामी परियोजनाओं को लेकर कई खुलासे किए है। रेडवन के साक्षात्कार…