Kardashian

मेट गाला 2022 में किम कार्दशियन ने मर्लिन मुनरो की ड्रेस पहनी

95 0

वाशिंगटन: मेट गाला (Met Gala 2022) में किम कार्दशियन (Kim Kardashian) की मर्लिन मुनरो (Marilyn Monroe) का पल रात का सबसे चर्चित लुक था। कुछ ने बिजनेस मोगुल की प्रशंसा की जिस तरह से उसने 60 साल पुरानी विरासत को आगे बढ़ाया, जबकि कुछ स्पष्ट रूप से खुश नहीं थे और सोचा कि यह किंवदंती का अपमान है। लेकिन अब, द कार्दशियन स्टार (The kardashian star) आग की चपेट में है क्योंकि ऐसा लग रहा है कि उसने कपड़ों के टुकड़े को नष्ट कर दिया होगा।

41 वर्षीय कार्दशियन स्टार ने ऐतिहासिक गाउन में फिट होने के लिए इस घटना तक पहुंचने वाले हफ्तों में 16 पाउंड खो दिए, और पार्टी की प्रविष्टि में आने के बाद वह एक डुप्लिकेट में भी बदल गई क्योंकि वह स्वतंत्र रूप से आगे नहीं बढ़ सकती थी मूल।मैं पोशाक के लिए बेहद सम्मानजनक हूं और अमेरिकी इतिहास के लिए इसका क्या अर्थ है, उसने पार्टी से पहले कहा। मैं कभी भी इसमें बैठना या इसमें खाना नहीं चाहूंगा या इससे किसी भी तरह के नुकसान का कोई खतरा नहीं होगा और मैं उस तरह का बॉडी मेकअप नहीं करूंगी जो मैं आमतौर पर करती हूं।

हालांकि, ऐसा प्रतीत होता है कि केवल पीट डेविडसन के साथ रेड कार्पेट पर तस्वीरें खिंचवाने के लिए, जिन्होंने बाद में अपनी प्रेमिका के मर्लिन से प्रेरित बालों से मेल खाने के लिए अपने प्लैटिनम गोरे बालों को ब्लीच किया, उसने दुनिया के सबसे महंगे पोशाक को नुकसान पहुंचाया होगा। पॉप कल्चर ने सोमवार को मेट में कार्डाशियन द्वारा पहने जाने से पहले और बाद में गाउन की साथ-साथ तस्वीरें प्रकाशित कीं। स्नैप्स में से एक, विशेष रूप से ड्रेस के बैक क्लैप के आसपास, फैले हुए कपड़े और गायब क्रिस्टल के निशान दिखाता है।

AK-47 और हथगोला बरामदगी मामले में बाहुबली विधायक दोषी करार

शुरुआत में किम को वह ड्रेस कभी नहीं पहननी चाहिए थी। मेरा मतलब है, हाँ मर्लिन को श्रद्धांजलि देना अच्छा है, लेकिन वह एक नई पोशाक बना सकती थी और उसकी नकल कर सकती थी। यह एक कालातीत और प्रतिष्ठित कलाकृति थी जिसे बर्बाद कर दिया गया था, एक अन्य व्यक्ति ने जवाब में ट्वीट किया। कला के एक ऐतिहासिक टुकड़े को नष्ट करने के लिए इसे किम पर छोड़ दें, दूसरे ने कहा। एक तीसरे ने लिखा, मेट गाला को वास्तविक जीवन का उदाहरण दिखाने के लिए बधाई कि ऐतिहासिक रूप से महत्वपूर्ण कपड़ों के लिए कॉस्ट्यूम इंस्टीट्यूट जैसा संरक्षण विभाग क्यों आवश्यक है।

प्रयागराज हिंसा: मुख्यारोपी के घर पर गरजा बाबा का बुलडोजर

Related Post

'देसी गर्ल' के स्टाइल की परछाई

भूमि पेडनेकर के फैशन पर भी अब दिखी ‘देसी गर्ल’ के स्टाइल की परछाई

Posted by - February 23, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा आए दिन अपने हॉट अवतार और ड्रेसिंग सेंस को लेकर चर्चा में रहती हैं।…