केजरीवाल बोले- आप जब रैलियां कर रहे थे, मैं सांसों का इंतजाम कर रहा था

684 0

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आए ऑक्सीजन संकट पर राजनीति अब भी थमने का नाम नहीं ले रही है। जब एक रिपोर्ट में बताया गया कि दूसरी लहर के दौरान दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की ज़रूरत को चार गुना ज्यादा बढ़ाकर बताया था तो भाजपा ने AAP सरकार को झूठी और ‘बेशर्म’ करार दे दिया। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर निशाने पर लिया।

 

ऑक्सीजन ऑडिट टीम ने बताया कि दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की जरूरत को चार गुना ज्यादा बढ़ाकर बताया था। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा- भाजपा जिस रिपोर्ट की चर्चा कर रही है वह झूठ है, सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट नहीं आई है। अब सीएम केजरीवाल ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया, उन्होंने ट्वीट कर कहा- मेरा गुनाह- मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा।

उन्होंने कहा- जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जागकर ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहा था। ऑक्सीजन दिलाने के लिए मैंने लड़ाई की। केजरीवाल ने आगे कहा- लोगों ने ऑक्सीजन की कमी से अपनों को खोया है। उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है।

Related Post

CM Bhajanlal Sharma congratulated Om Birla

ओम बिरला का पुनः लोकसभाध्यक्ष चुना जाना राजस्थान के लिए गौरव का क्षण: मुख्यमंत्री भजनलाल

Posted by - June 26, 2024 0
नई दिल्ली/जयपुर। मुख्यमंत्री (CM Bhajanlal Sharma) बुधवार को नई दिल्ली में लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला (Om Birla) से मुलाकात की।…