केजरीवाल बोले- आप जब रैलियां कर रहे थे, मैं सांसों का इंतजाम कर रहा था

654 0

कोरोना की दूसरी लहर के दौरान आए ऑक्सीजन संकट पर राजनीति अब भी थमने का नाम नहीं ले रही है। जब एक रिपोर्ट में बताया गया कि दूसरी लहर के दौरान दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की ज़रूरत को चार गुना ज्यादा बढ़ाकर बताया था तो भाजपा ने AAP सरकार को झूठी और ‘बेशर्म’ करार दे दिया। अब मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने भी मोदी सरकार पर निशाने पर लिया।

 

ऑक्सीजन ऑडिट टीम ने बताया कि दिल्ली सरकार ने ऑक्सीजन की जरूरत को चार गुना ज्यादा बढ़ाकर बताया था। डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने रिपोर्ट को खारिज करते हुए कहा- भाजपा जिस रिपोर्ट की चर्चा कर रही है वह झूठ है, सुप्रीम कोर्ट की रिपोर्ट नहीं आई है। अब सीएम केजरीवाल ने भी मोदी सरकार को निशाने पर लिया, उन्होंने ट्वीट कर कहा- मेरा गुनाह- मैं अपने 2 करोड़ लोगों की साँसों के लिए लड़ा।

उन्होंने कहा- जब आप चुनावी रैली कर रहे थे, मैं रात भर जागकर ऑक्सीजन का इंतजाम कर रहा था। ऑक्सीजन दिलाने के लिए मैंने लड़ाई की। केजरीवाल ने आगे कहा- लोगों ने ऑक्सीजन की कमी से अपनों को खोया है। उन्हें झूठा मत कहिए, उन्हें बहुत बुरा लग रहा है।

Related Post

वेट लॉस करना है तो अपनी डाइट में शामिल करे ख़जूर, मिलेगा बेहतरीन रिजल्ट

Posted by - November 6, 2020 0
लाइफस्टाइल डेस्क.   वजन कम करने के लिए आपको सबसे पहले अपने खान-पान और जीवनशैली में बदलाव करना जरूरी है. अगर…
CM Dhami

सीएम धामी ने किया प्लास्टिक वेस्ट रीसाइक्लिंग प्लांट का लोकार्पण

Posted by - October 18, 2022 0
हरिद्वार। मुख्यमंत्री  पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) मंगलवार को भल्ला इण्टर कॉलेज मैदान में आयोजित जिला पंचायत हरिद्वार के नव-निर्वाचित…

पाक ने अखनूर सेक्टर में किया आईईडी प्लांट, ब्लास्ट में एक जवान शहीद तीन घायल

Posted by - November 17, 2019 0
नई दिल्ली। जम्मू कश्मीर के पलांवाला सेक्टर में पाकिस्तान की रविवार को नापाक हरकत का खुलासा हुआ है। नापाक मंसूबों…