धर्मांतरण का खुलासा करने वाली पुलिस खुद भी बनी इसका शिकार, हेड कांस्टेबल ने भी किया धर्मपरिवर्तन

542 0

धर्म परिवर्तन कराने वाले गिरोह का खुलासा करने वाली पुलिस खुद इसका शिकार बन चुकी है। गाजियाबाद में तैनात यूपी पुलिस के हेड कांस्टेबल ने धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कुबूल लिया और दोबारा शादी भी कर चुका है। धर्म परिवर्तन के मामले में हेड कांस्टेबल की पत्नी ने मुकदमा दर्ज कराया था, लेकिन पुलिस ने इसे गंभीरता से नहीं लिया। अब महिला ने आशंका जताई है कि एटीएस ने जिस गिरोह का खुलासा किया है, उसी ने उनके पति का भी ब्रेन वॉश किया।

औरेया निवासी महिला ने बताया कि वर्ष 2011 में उसकी शादी बुलंदशहर निवासी युवक के साथ हुई थी। गाजियाबाद में तैनात पति यूपी पुलिस में हेड कांस्टेबल है। बताया कि उन्हें एक बेटा भी है।महिला का आरोप है कि उसके पति ने वर्ष 2017-18 में धर्म परिवर्तन कर इस्लाम कुबूल किया। नाम बदलकर मोहम्मद आहिल खान रख लिया। बताया कि प्रेमिका के साथ निकाह कर लिया और उसे अपने साथ गाजियाबाद में रखा हुआ है।

महिला ने बताया कि उन्हें पति के धर्म परिवर्तन की जानकारी इसी साल हुई। इसके बाद मेरठ एडीजी से शिकायत की गई। इसके बाद गाजियाबाद के कविनगर थाने में महिला की तहरीर पर 19 फरवरी 2021 को पति और उसकी प्रेमिका शबनम, सलीम, आसिफ के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया। पीड़िता का आरोप है कि मुकदमे में आज तक कोई कार्रवाई नहीं हुई। महिला ने आरोप लगाया कि शबनम और उसके साथी लोगों को धर्म परिवर्तन कराने का अभियान चलाते हैं। लोगों का ब्रेन वॉश कर इस्लाम कुबूल कराते हैं।

 महिला ने आरोप लगाया कि उनके पति के खाते में धर्म परिवर्तन के बाद कुछ रकम आई है। पैसा कहां से आया, इस बारे में जानकारी नहीं। बताया कि इसके बाद ही पति ने एक फ्लैट खरीदा और वहीं पर प्रेमिका को साथ रखा। बताया कि पुलिस जांच करेगी तो मामले का खुलासा हो जाएगा।

Related Post

CM Yogi

उत्तर प्रदेश की योगी सरकार ने कस दी जापानी इंसेफेलाइटिस पर नकेल

Posted by - August 18, 2023 0
गोरखपुर। चार दशक तक पूर्वी उत्तर के मासूमों पर कहर बरपाने वाली महामारी जापानी इंसेफेलाइटिस (Japanese Encephalitis)  ;जेई. पर उत्तर…
Neha Sharma

जल भराव वाले स्थानों पर दिन में दवा का छिड़काव व शाम को हो फॉगिंग: नेहा शर्मा

Posted by - October 15, 2022 0
लखनऊ। आगामी त्योहारों के दृष्टिगत नगरीय निकायों में सफाई व सेनेटाइजेशन व्यवस्था को लेकर स्थानीय निकाय निदेशक नेहा शर्मा (Neha…
cm yogi, jp nadda

सीएम योगी ने जेपी नड्डा के साथ काल भैरव और श्रीकाशी विश्वनाथ के दरबार में लगाई हाजिरी

Posted by - January 20, 2023 0
वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शुक्रवार सुबह काशी के कोतवाल कहे जाने वाले काल भैरव मंदिर और श्रीकाशी…