केजरीवाल

मुफ्त बिजली-पानी के आरोपों बोले केजरीवाल, नायाब चीजें होती हैं नि:शुल्क

592 0

नई दिल्ली। आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविंद केजरीवाल ने रविवार को रामलीला मैदान में लगातार तीसरी बार दिल्ली के मुख्यमंत्री पद की शपथ ली। दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केजरीवाल और उनके मंत्रिमंडल के छह मंत्रियों को पद और गोपनीयता की शपथ दिलाई। पिछली सरकार में उपमुख्यमंत्री रहे मनीष सिसोदिया और अन्य मंत्रियों गोपाल राय, सत्येन्द्र जैन, कैलाश गहलोत, इमरान हुसैन और राजेंद्र पाल गौतम ने भी केजरीवाल के साथ नवगठित सरकार के मंत्री के तौर पर शपथ ली है।

देश सरकार से नहीं बल्कि नागरिक के संस्कार से बनता है : पीएम मोदी 

देश में दिल्ली ने नई राजनीति की शुरुआत की, जिसका डंका पूरे देश में बज चुका है

शपथ ग्रहण के तुरंत बाद केजरीवाल ने कहा कि मैंने पांच साल में किसी के साथ सौतेला व्यवहार नहीं किया है। जो कोई भी काम के लिए मेरे पास आया मैंने काम किया और अभी भी आ जाना कोई भेदभाव नहीं होगा। उन्होंने कहा कि देश में दिल्ली ने नई राजनीति की शुरुआत की है। नई राजनीति का डंका पूरे देश में बज चुका है। केजरीवाल ने कहा कि अब मैं सभी के साथ मिलकर काम करना चाहता हूं। दिल्ली को कोई केजरीवाल, कोई नेता नहीं चलाता। दिल्ली को दिल्ली के टीचर, डॉक्टर, ऑटो, रिक्शेवाले, छात्र, बस ड्राइवर, रेहड़ी वाले, व्यापारी चलाते हैं। मुझे खुशी है कि हमारे साल ये लोग चीफ गेस्ट के तौर पर आए हैं। कुछ लोग कह रहे हैं कि केजरीवाल सब मुफ्त कर रहा है। नायाब चीजों की कोई कीमत नहीं होती है। मां का प्यार बच्चे के लिए फ्री होता है। श्रवण कुमार की सेवा फ्री होती है।

दिल्ली को खूबसूरत बनाने में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद चाहता हूं : अरविंद केजरीवाल

तीसरी बार दिल्ली की कमान संभालने के बाद अरविंद केजरीवाल ने कहा कि चुनाव में विरोधियों ने हमारे बारे में जो कुछ बोला, हमने उन्हें माफ कर दिया। मैंने हर दल के लोगों के लिए काम किया है। दिल्ली के दो करोड़ लोग मेरा परिवार हैं। सबके साथ मिलकर दिल्ली को खूबसूरत बनाना है। सभी पार्टियों के साथ मिलकर काम करना है। दिल्लीवालों आपने इस चुनाव के अंदर एक नई राजनीति को जन्म दिया है। स्कूल, चौबीस घंटे बिजली, अच्छी सड़कों, महिलाओं की सुरक्षा, भ्रष्ट्रचार मुक्त, 21वीं सदी के भारत, मुफ्त बिजली, स्वास्थ्य की राजनीति को जन्म दिया है। मैं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का आशीर्वाद चाहता हूं।

Related Post

बहुगुणा का घर जलाने वाले बाहुबली बबलू ने की बीजेपी में एंट्री

Posted by - August 5, 2021 0
बसपा के पूर्व विधायक और बाहुबली नेता जितेंद्र सिंह ‘बबलू’ के भाजपा  में शामिल होने पर बीजेपी नेत्री रीता बहुगुणा…

पीएम मोदी ने वेटिकन में पोप फ्रांसिस से की मुलाकात, भारत आने का दिया न्योता

Posted by - October 30, 2021 0
वेटिकन सिटी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी अपने इटली दौरे पर शनिवार को वेटिकन सिटी में पहुंचे। वहां उन्होंने पोप फ्रांसिस के साथ…