कावड़ यात्रा: गंगाजल लेने आ रहे साधुओ पर हरिद्वार मे हुआ 10 पर केस

1326 0

कांवड़ लेने हरिद्वार जा रहे 25 साधुओं की टोली को बालावाली-मंडावर बॉर्डर पर पुलिस ने रोक लिया। इस दौरान साधु भड़क उठे और उनकी पुलिस से तीखी नोकझोंक हुई। बाद में मौके पर पहुंचे एसओ ने साधुओं को कोरोना गाइडलाइन का हवाला देकर गंगाजल सौंपकर लौटाया।

कोरोना के चलते सरकार ने कांवड़ यात्रा पर रोक लगाई है। क्षेत्र के सभी बॉर्डर पर दिन-रात पुलिस का कड़ा पहरा है। शनिवार तड़के उत्तर प्रदेश की ओर से बिजनौर क्षेत्र के रहने वाले 25 साधुओं की टोली चार ई-रिक्शा से बालावाली-मंडावर बॉर्डर पहुंची।

पुलिसकर्मियों ने उन्हें कोविड गाइडलाइन का हवाला देते हुए लौटने की बात कही, लेकिन साधु हरिद्वार जाने की जिद करने लगे। सूचना पर खानपुर एसओ अभिनव शर्मा मौके पर पहुंचे और साधुओं से बातचीत की। एसओ ने बताया कि कोरोना के चलते सरकार ने कांवड़ यात्रा रद्द कर दी है।

जिनपिंग मास्टर प्लानर, बना सकते हैं बेवकूफ, मोदी संग 18 बैठकें की पर कोई रिकॉर्ड नहीं- BJP सांसद

ऐसे में अगर उनको हरिद्वार जाने दिया गया तो और लोग भी कांवड़ लेने पहुंच सकते हैं। इससे कोरोना संक्रमण खतरा बढ़ेगा। इस पर साधु शांत हो गए। इसके बाद एसओ ने सभी साधुओं को गंगाजल देकर वापस भेज दिया।

Related Post

मध्य प्रदेश मे नाबालिग लड़की को नौकरी का झांसा देकर भाजपा नेता संजीव मिश्रा ने किया रेप

Posted by - August 31, 2021 0
मध्य प्रदेश के होशंगाबाद जिले में भाजपा नेता संजीव मिश्रा पर नाबालिग लड़की के साथ रेप करने का मामला दर्ज…
CM Dhami

उत्तराखण्ड को आत्मनिर्भर बनाने वाला है यह बजट: सीएम धामी

Posted by - June 15, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने मंगलवार को वित्त मंत्री प्रेमचंद अग्रवाल द्वारा विधानसभा में प्रस्तुत बजट को…
Dhami

सीएम धामी से महिला क्रिकेट टीम की प्रसिद्ध खिलाड़ी ने की शिष्टाचार भेंट

Posted by - April 3, 2022 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (Pushkar Singh Dhami) से शनिवार को मुख्यमंत्री आवास में भारतीय महिला क्रिकेट (Indian women’s cricket)…