तो क्या करणवीर होंगे Bigg Boss 12 के विनर?

897 0

आज कल बिग बॉस 12 के चर्चे हैं जहाँ अनूप जलोटा और जसलीन के रिश्तों पर छींटाकशी हुई वही अब शो के होस्ट और अभिनेता सलमान खान पर आरोप लग रहे है कि वो भेदभाव करते हैं.हाल में हुए वीकेंड के वार में सुल्तानी अखाड़े में सलमान का शो के कंटेस्टेंट करणवीर का मज़ाक उड़ाना कारन के फैंस को नागवार गुज़रा है और इसके चलते सलमान सोशल मीडिया पर ट्रोल भी हो रहे है.जबकि शिल्पा शिंदे सलमान के बचाव में आई है.उन्होंने ट्वीट कर के लिखा,

वही करणवीर के फैंस भी ट्वीट कर रहे है और कारन को सपोर्ट कर रहे हैं.

 

वही एक और फैन ने ट्वीट करते हुए लिखा

 

 

करणवीर की पत्नी टीजे सिद्धू ने एक ओपन लेटर लिखा है जिसमे उन्होंने अपने पति के साथ हो रहे भेदभाव का ज़िक्र किया है। बिग बॉस के घर में होने वाले डबल स्टैंडर्ड पर सवाल उठाते हुए टीजे ने लिखा- ‘मैंने संडे वीकेंड का वार देखा और मैं आपसे अपने कुछ विचार शेयर करना चाहती हूं। सबसे पहले मुझसे या करणवीर से अगर कोई गलती हुई है तो मैं आपसे माफी मांगती हूं। मुझे ऐसा लगता है कि आप करणवीर की किसी बात से नाराज हैं। हालांकि वो क्या है ये मुझे भी नहीं मालूम। हर वीकेंड पर करणवीर को निशाना बनाया जाता है। उन्हें इस तरह हताश देखकर मुझे खराब लगता है। शुरुआत में मुझे उनकी टांग खिंचाई में कोई बुराई नहीं लगी और मैंने भी इसका सपोर्ट किया लेकिन रविवार रात के एपिसोड में कुछ ज्यादा ही हो गया।”

टीजे ने आगे लिखा करणवीर पर अक्सर फर्जी महानता दिखाने के आरोप लगाए जाते हैं लेकिन जब रोमिल चौधरी सोमी के लिए अपना वीडियो मैसेज दिखाते हैं तो उनकी तारीफ होती है और अवॉर्ड दिया जाता है। टीजे ने आगे लिखा- करणवीर ने पहले दिन से ही शो के फॉर्मेट का सम्मान किया है। उन्होंने न तो कभी घर से भागने की कोशिश की और ना ही कभी बिग बॉस या चैनल के खिलाफ कुछ बोला है। करणवीर ने कभी भी किसी से बदतमीजी या गलत भाषा का इस्तेमाल भी नहीं किया। उन्होंने हर टास्क में अपना 100 परसेंट दिया है। जहां वो गलत थे उन्होंने माफी भी मांगी। उन्होंने ‘कसौटी जिंदगी की’, ‘सौभाग्वती भव’ और ‘नागिन 2’ जैसे बड़े सीरियल्स में काम किया है। वो काफी सम्मानित और अवॉर्ड विनिंग एक्टर होने के साथ ही अच्छे इंसान भी हैं। आपसे गुजारिश है कि उनकी इतने सालों की कड़ी मेहनत को एप्रिशिएट कीजिए।

इतना ही नहीं टीजे ने लिखा- मैं समझ सकती हूं कि थोड़ा-बहुत मजाक चलता है। लेकिन अब कुछ ज्यादा ही हो रहा है। सोचिए करणवीर दो बेटियों के पिता हैं, वो किसी के बेटे और किसी के पति भी हैं। उनके साथी और टीवी इंडस्ट्री के दोस्त भी बिग बॉस के इस रवैये से काफी नाराज हैं।

Related Post

मैं वास्तविक रहना पसंद करती हूं, बनावटी नहीं – सोनाक्षी सिन्हा

Posted by - September 15, 2019 0
बॉलीवुड डेस्क। सोनाक्षी सिन्हा इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘दबंग 3’ की शूटिंग कर रही हैं। सोनाक्षी ने बॉलीवुड…