कर्नाटक मे किसी भी प्रकार का कोई संकट नहीं :जे पी नड्डा

362 0

गोवा के दो दिवसीय दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को प्रेस वार्ता कर पार्टी और राज्य में आई बाढ़ को लेकर बड़ी जानकारी दी। नड्डा ने कहा कि गोवा में बाढ़ के कारण जो जनता को काफी नुकसान सहना पड़ा है। बाढ़ बचाव कार्य के बारे में सीएम प्रमोद सावंत, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री से मेरी बात हुई है। हमलोग स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने बाढ़ के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि भी दी। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक संक

भाजपा प्रमुख ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों के साथ बातचीत के दौरान मैंने पाया कि सभी विधायक बहुत आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं। कांग्रेस से बड़ी संख्या में नेता भाजपा में शामिल हुए हैं और मैंने उनसे भी विस्तृत चर्चा की। उन्होंने भाजपा के कामकाज की प्रशंसा की है जो मुझे और अधिक आशावादी बनाता है।

नड्डा ने प्रेस वार्ता के दौरान सबसे पहले भाजपा की गोवा इकाई की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैंने विभिन्न स्तरों पर कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की है और हमने उनसे विस्तृत चर्चा की है। जहां तक पार्टी का सवाल है, मैं बहुत आशावादी हूं। गोवा भाजपा ने पिछले 4.5 वर्षों में एक बड़ी छलांग लगाई है।

संसद चलाना भी जानता है किसान और अनदेखी करने वालों को सबक सिखाना भी: टिकैत

नड्डा ने कहा कि जहां तक स्नूपगेट की बात है तो यह निराधार और मुद्दा विहीन है। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जो लोगों से जुड़ा हो। इसलिए वे इस तरह का मुद्दा उठाते हैं। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा जनता की जगह सत्ता के बारे में सोचती है।

Related Post

CM Dhami

सीएम धामी ने सहायक लेखाकार के पद पर चयनित 67 अभ्यर्थियों को नियुक्ति पत्र किये वितरित

Posted by - February 23, 2024 0
देहरादून: मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को मुख्यमंत्री आवास परिसर में आयोजित नियुक्ति पत्र वितरण समारोह में…