कर्नाटक मे किसी भी प्रकार का कोई संकट नहीं :जे पी नड्डा

138 0

गोवा के दो दिवसीय दौरे पर आए भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने रविवार को प्रेस वार्ता कर पार्टी और राज्य में आई बाढ़ को लेकर बड़ी जानकारी दी। नड्डा ने कहा कि गोवा में बाढ़ के कारण जो जनता को काफी नुकसान सहना पड़ा है। बाढ़ बचाव कार्य के बारे में सीएम प्रमोद सावंत, प्रधानमंत्री मोदी और गृह मंत्री से मेरी बात हुई है। हमलोग स्थिति की निगरानी कर रहे हैं। उन्होंने बाढ़ के कारण जान गंवाने वाले लोगों को श्रद्धांजलि भी दी। इसके साथ ही उन्होंने कर्नाटक संक

भाजपा प्रमुख ने कहा कि मंत्रियों और विधायकों के साथ बातचीत के दौरान मैंने पाया कि सभी विधायक बहुत आशावादी और आत्मविश्वास से भरे हैं। कांग्रेस से बड़ी संख्या में नेता भाजपा में शामिल हुए हैं और मैंने उनसे भी विस्तृत चर्चा की। उन्होंने भाजपा के कामकाज की प्रशंसा की है जो मुझे और अधिक आशावादी बनाता है।

नड्डा ने प्रेस वार्ता के दौरान सबसे पहले भाजपा की गोवा इकाई की तारीफ की। उन्होंने कहा कि मैंने विभिन्न स्तरों पर कैबिनेट मंत्रियों, विधायकों, सांसदों और पार्टी पदाधिकारियों से मुलाकात की है और हमने उनसे विस्तृत चर्चा की है। जहां तक पार्टी का सवाल है, मैं बहुत आशावादी हूं। गोवा भाजपा ने पिछले 4.5 वर्षों में एक बड़ी छलांग लगाई है।

संसद चलाना भी जानता है किसान और अनदेखी करने वालों को सबक सिखाना भी: टिकैत

नड्डा ने कहा कि जहां तक स्नूपगेट की बात है तो यह निराधार और मुद्दा विहीन है। कांग्रेस के नेतृत्व वाले विपक्ष के पास ऐसा कोई मुद्दा नहीं है जो लोगों से जुड़ा हो। इसलिए वे इस तरह का मुद्दा उठाते हैं। नड्डा ने कहा कि कांग्रेस हमेशा जनता की जगह सत्ता के बारे में सोचती है।

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

CJI यौन उत्‍पीड़न मामला

सुप्रीम कोर्ट ने अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा की याचिका की खारिज

Posted by - April 12, 2019 0
नई दिल्ली। सुप्रीम कोर्ट ने शुक्रवार को अयोध्या में गैर-विवादित भूमि पर पूजा करने की अनुमति की मांग संबंधी याचिका…
बीजेपी का संकल्प पत्र जारी

दिल्ली विधानसभा चुनाव: बीजेपी के संकल्प पत्र में वायु और जल प्रदूषण नियंत्रण पर जोर

Posted by - January 31, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने शुक्रवार को दिल्ली विधानसभा चुनाव के लिए पार्टी का संकल्प पत्र (घोषणा पत्र)…