लाल सिंह चड्ढा

‘लाल सिंह चड्ढा’ में ऐसा होगा करीना कपूर का लुक, पोस्टर जारी

762 0

मुंबई। आमिर खान और करीना कपूर खान स्टारर फिल्म ‘लाल सिंह चड्ढा’ का नया पोस्टर रिलीज कर दिया है। इस पोस्टर में करीना कपूर खान को फीचर किया गया है। आमिर खान ने सोशल मीडिया पर इस पोस्टर को रिलीज किया है।

 आमिर ने लिखा कि ‘पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर…बस इतना सा है, जिंदगी का सफर

इस पोस्टर को शेयर करते हुए आमिर ने लिखा कि ‘पा लेने की बेचैनी, और खो देने का डर…बस इतना सा है, जिंदगी का सफर।’ इसके साथ ही उन्होंने करीना कपूर खान को वैलेंटाइन्स डे भी विश किया है। उन्होंने लिखा, ‘हैप्पी वैलेंटाइन्स डे करीना, काश मैं तुम्हें हर फिल्म में तुम्हारे साथ रोमांस कर पाता, ये मुझे नैच्युरली फील होता है. लव।’

अभिनेता हर बार सब कुछ परफेक्शन के साथ पेश करने में रखते हैं यकीन 

बता दें कि आमिर खान को इस फिल्म के लिए बड़े ट्रांसफॉर्मेशन से गुजरना पड़ा जिसके लिए उन्होंने काफी मेहनत की है। आमिर खान एक ऐसे अभिनेता हैं, जो अपनी फिल्म की प्रत्येक भूमिका में अपनी अधिकतम क्षमता के साथ गहराई में लीन होने के लिए जाने जाते हैं। चाहे फिल्म का किरदार हो या फिर लुक, अभिनेता हर बार सब कुछ परफेक्शन के साथ पेश करने में यकीन रखते हैं।

क्या चलेगा सारा और कार्तिक की केमेस्ट्री का जादू? जानें क्रिटिक्स की राय 

टॉम हैंक्स की क्लासिक रीमेक, “लाल सिंह चड्डा” अभिनेता पहले से ही फिल्म में अपनी उपस्थिति के लिए प्रशंसा का पात्र बने हुए है। फ़िल्म को अधिक प्रामाणिकता देने के लिए, निर्माता वास्तविक स्थानों पर फ़िल्म की शूटिंग कर रहे है।

अतुल कुलकर्णी द्वारा लिखित यह फिल्म अद्वैत चंदन द्वारा निर्देशित की जाएगी है। इसे वायाकॉम 18 स्टूडियोज़ और आमिर खान प्रोडक्शंस द्वारा निर्मित किया जाएगा। फिल्म अगले साल 2020 की क्रिसमस के अवसर पर रिलीज होने के लिए तैयार है।

Related Post

तेजस्वी की सभा में हंगामा, कार्यकर्ताओं के बीच हुई जबरदस्त हाथापाई

Posted by - October 13, 2019 0
सहरसा। रविवार यानी आज बिहार में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के कार्यक्रम में जमकर हंगामा हुआ है. तेजस्वी यादव सहरसा…
priyanka gandhi

प्रियंका गांधी बोलीं- प्राथमिक मुद्दों को छोड़ योगी सरकार फूट फैलाने में व्यस्त

Posted by - January 5, 2020 0
नई दिल्ली। कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने रविवार को युवाओं को रोजगार, महिला सुरक्षा और देश की अर्थव्यवस्था को…