Karan Johar

Sexuality के लिए ट्रोल होने पर करण जौहर ने तोड़ी चुप्पी

41 0

मुंबई: फिल्म निर्माता करण जौहर (Karan Johar) सोशल मीडिया (Social media) पर काफी सक्रिय हैं और उन्हें अक्सर कई कारणों से ट्रोल किया जाता है, कभी अपने विचार व्यक्त करने के लिए और दूसरी बार नेटिज़न्स उनकी कामुकता (Sexuality) पर भद्दे कमेंट करते हैं। जेनिस सिकेरा के साथ हाल ही में एक साक्षात्कार में, कुछ कुछ होता है के निर्देशक ने उसी पर खुल कर बात की और ट्रोलर्स को एक अप्रत्यक्ष संदेश भी दिया।

बिकिनी के साथ Urfi Javed ने पहनी ट्रांसपेरेंट प्लास्टिक पैंट्स

सोशल मीडिया पर अपनी उपस्थिति को सीमित करने और केवल अपनी फिल्मों के प्रचार के लिए इसका उपयोग करने के बारे में बात करते हुए, निर्देशक ने कहा, “आखिरकार, यह एक ऐसा मंच है जिसका उपयोग आप बाहर की दुनिया के साथ संबंध बनाने के लिए कर रहे हैं और यह मेरा काम है। मैं यहां नहीं हूं। मेरे फिल्म निर्माण से या मेरे कहानी कहने से खुद को अलग कर लेता है जो कि मैं कौन हूं इसका सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है।”

जब जौहर से अत्यधिक सोशल मीडिया ट्रोलिंग के बारे में पूछा गया, तो धर्मा प्रोडक्शंस के प्रमुख ने कहा कि वह कोई लानत नहीं देते क्योंकि उन्होंने नकारात्मकता की परवाह करना बंद कर दिया है और प्यार पर ध्यान केंद्रित करना शुरू कर दिया है। “अब भी जब मैं टिप्पणी अनुभाग के माध्यम से स्कैन करता हूं तो मैं केवल वही देखता हूं जहां दिल हैं। मेरी कामुकता पर टिप्पणी करते हुए, वे जो मानते हैं उस पर टिप्पणी करते हुए, आप जानते हैं, मैं मई में 50 वर्ष का हो जाऊंगा और मैं इसके लिए बहुत आभारी हूं इतना। मैं जो कुछ भी करता हूं वे मेरे बारे में कुछ नकारात्मक कहने वाले हैं”, करण ने उसी साक्षात्कार में बताया।

अमिताभ ने अजय को भेजा खत, लिखा-तुम्हारे साथ काम

Related Post

हैली बाल्डविन हुई प्रेग्नेंट

सिंगर जस्टिन बीबर ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए किया बड़ा खुलासा

Posted by - March 27, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। मशहूर पॉप सिंगर जस्टिन बीबर इन दिनों काफी चर्चा में हैं।लेकिन  शादीशुदा संबंध ठीक नहीं चल रहे हैं।…