कानपुर के जूही थाने में सजी अपराधियों की महफिल, पुलिस अफसरों का हुआ सम्मान

382 0

कानपुर में पुलिस और अपराधियों का गठजोड़ जारी है। जूही थाने में मंगलवार को अपराधियों की महफिल सजी। अपराधियों ने पुलिस अफसरों को सम्मानित भी किया। दोपहर बाद सम्मान समारोह की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं।एक सजायाफ्ता मुजरिम ने डीसीपी को और हिस्ट्रीशीटर को फरार कराने के आरोपी व पूर्व भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया ने एसीपी और थानेदार को सम्मानित किया। उच्चाधिकारियों को इसकी जानकारी हुई तो चुप्पी साध ली।

किदवई नगर निवासी अशोक कुमार शुक्ला की पांच दिन पहले कार चोरी हुई थी। रविवार को पुलिस ने कार बरामद कर ली थी। इसलिए व्यापारियों ने मंगलवार को जूही थाने में पुलिसकर्मियों को सम्मानित करने के लिए सम्मान समारोह का आयोजन किया।सम्मान समारोह में व्यापारियों के साथ हत्या के केस में सजायाफ्ता मोनू पंडित और हिस्ट्रीशीटर को फरार कराने वाले आरोपी पूर्व भाजपा नेता नारायण सिंह भदौरिया भी शामिल हुए।मोनू पंडित ने डीसीपी साउथ रवीना त्यागी और नारायण सिंह ने एसीपी बाबूपुरवा आलोक कुमार सिंह को सम्मानित किया।

सीएम योगी अलीगढ़ और मैनपुरी का बदलेंगे नाम!

सम्मान समारोह की कई फोटो कुछ ही देर बाद सोशल मीडिया पर वायरल हो गईं। जिसके बाद पुलिस अफसरों पर तमाम सवाल खड़े होने लगे।2 जून को आकर्षण गेस्ट हाउस में नारायण सिंह भदौरिया के जन्मदिन की पार्टी थी। इसी दौरान पुलिस ने पार्टी में शामिल हिस्ट्रीशीटर मनोज सिंह को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी थी। पुलिस जब मनोज को जीप में लेकर जाने लगी थी तभी उसके साथियों ने पुलिस पर हमलाकर उसको फरार करवा ले गए थे। मामले में नारायण सिंह भदौरिया व उसके साथी जेल गए थे। नारायण सिंह को पुलिस ने नोएडा से गिरफ्तार किया था। वारदात को सिर्फ दो महीने बीते हैं और पुलिस से उसकी यारी एक बार फिर सामने आ गई।

Related Post

cm yogi

दीपोत्सव पर हनुमान चालीसा के नए संस्करण का विमोचन करेंगे सीएम

Posted by - October 19, 2022 0
लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) 23 अक्टूबर को दीपोत्सव पर अयोध्या में हनुमान चालीसा के नए संस्करण का शुभारंभ…
Kanhaiyalal

बरेलवी उलेमा ने कन्हैयालाल के हत्यारों के खिलाफ जारी किया फतवा

Posted by - July 7, 2022 0
बरेली: बरेलवी उलेमाओं ने उदयपुर में बीजेपी की पूर्व प्रवक्ता नूपुर शर्मा को स्पोर्ट करने पर दर्जी कन्हैयालाल (Kanhaiyalal) की…
Scholarship

योगी सरकार का एससी-एसटी छात्रों को बड़ा तोहफा, इसी वर्ष से मिलेगी बढ़ी हुई स्कॉलरशिप

Posted by - September 29, 2023 0
लखनऊ। यूपी की योगी सरकार (Yogi Government) ने एससी और एसटी (SC/ST) से जुड़े लाखों छात्रों को बड़ी सौगात दी…