kangana come back to Mumbai

कंगना रनौत बोलीं-आज भारत में फिर से हुई राम राज्य की स्थापना

492 0

मुंबई। राम मंदिर के भूमि पूजन के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने बुधवार को अयोध्या पहुंचे। इसके साथ ही पीएम मोदी के नाम इतिहास में दर्ज हो गया। बता दें कि आजादी के बाद यह पहला मौका था जब देश का कोई प्रधानमंत्री राम जन्मभूमि पहुंचा हो।

कंगना ने दो तस्वीरों को शेयर कर भगवान राम की 500 साल की यात्रा को बयां किया

इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ, आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत, राज्यपाल आनंदी बेन पटेल समेत कई मेहमान भूमि पूजन में मौजूद रहे। इस खास मौके पर बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत ने भी सोशल मीडिया पर श्रीराम से जुड़ा कई पोस्ट शेयर किया है। ट्विटर पर कंगना ने दो तस्वीरों को शेयर किया है। इसमें भगवान राम की 500 साल की यात्रा को बयां किया है।

बीएस6 250 ड्यूक को नए एलईडी हेडलैम्प और सुपरमोटो के साथ किया लांच

राम सिर्फ एक राजा नहीं हैं ,बल्कि जीवन का एक तरीका हैं

पहले ट्वीट में कंगना रनौत कहा कि आज भारत राम राज्य की फिर से सबसे गौरवशाली सभ्यता की स्थापना कर रहे हैं जहां राम सिर्फ एक राजा नहीं हैं ,बल्कि जीवन का एक तरीका हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1290888367559737344

एक अन्य ट्वीट करते हुए कंगना ने कहा कि श्रीराम ने दूसरों की भलाई के लिए आत्म बलिदान के उच्चतम मानकों की स्थापना की, केवल नश्वर शरीर के ही गुण मरते हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1290694787054608385

कंगान रनौत की टीम ने दो तस्वीरों को भी ट्वीट किया है। पहली तस्वीर में रामलला टैंट में बैठे नजर आ रहे हैं, वहीं दूसरी तस्वीर उस मंदिर की है, जिसमें रामलला विरजमान होंगे।

ट्वीट करते हुए कैप्शन लिखा है- दो तस्वीरें 500 सालों की यात्रा का वर्णन करती हुईं बताती है। एक ऐसी यात्रा जिसमें प्रेम, आस्था है और भक्ति का भाव है। सभ्यता की एक ऐसी यात्रा जो परम पूज्यनीय श्रीराम की महिमा की गाथा कहती है।

Loading...
loading...

Related Post

दिल्ली हिंसा

दिल्ली हिंसा मामले में ताहिर पर केजरीवाल की चुप्पी स्तब्ध करने वाली : गौतम गंभीर

Posted by - February 27, 2020 0
नई दिल्ली। पूर्वी दिल्ली से बीजेपी सांसद गौतम गंभीर ने उत्तर पूर्वी दिल्ली के आम आदमी पार्टी (आप) के एक…