Kangana Ranaut

कंगना रनौत ने जो बाइडेन को बताया ‘गजनी’, कही- ये बड़ी बात

1008 0

मुंबई। अमेरिकी चुनावों की चर्चा पूरी दुनिया में जोरों पर है। इसी बीच बॉलीवुड सेलेब्स भी इस पर अपना रिएक्शन देने से पीछे नहीं हैं। हर मुद्दे पर अपनी बात रखने वाली कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने अमेरिकी चुनावों पर अपनी राय व्यक्त की है। उन्होंने अमेर‍िका के नए राष्ट्रपति जोसेफ आर बाइडेन (जो बाइडेन) और निर्वाचित उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की जीत पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1325288675056312325

कंगना रनौत (Kangana Ranaut) ने जहां बाइडेन की जीत पर तंज कसा है। तो वहीं कमला हैरिस की जीत को महिला की जीत बताई है। वे लिखती हैं- ‘गजनी बाइडेन के बारे में श्योर नहीं हूं, जिसका डाटा हर 5 मिनट में क्रैश हो जाता है। इतनी सारी दवाईयों के इंजेक्शंस जो उसमें इंजेक्ट किए गए हैं। तो वह एक साल से ज्यादा नहीं ट‍िक पाएंगे, ये साफ है कमला हैरिस ही शो को आगे चलाएंगी। जब एक महिला उठती है। तो वह दूसरी महिलाओं के लिए भी रास्ता बनाती है। इस ऐतिहास‍िक दिन के नाम चीयर्स’।

शाहरुख की फिल्म ‘पठान’ में दीपिका पादुकोण लेंगी इतनी मोटी फीस

बता दें कि जो बाइडेन को गजनी और उनका डाटा क्रैश होने से कंगना का मतलब बाइडेन की याददाश्त से है। उन्होंने बाइडेन को फिल्म गजनी में आमिर की तरह हर दूसरे पल में सब कुछ भूल जाने वाला बताया है। अब कंगना के इस तंज से एक बात तो साफ है कि उन्हें बाइडेन की जीत ने नहीं बल्क‍ि कमला हैरिस की जीत पर खुशी है। इसे उन्होंने महिला की जीत बताई है।

बता दें कि 56 वर्षीय कैलिफोर्निया की सीनेटर कमला हैरिस तीन एशियाई अमेरिकी सीनेटरों में से एक हैं। वह इस चैंबर में आने वाली पहली भारतीय-अमेरिकी सीनेटर हैं।

Related Post

CM Yogi

गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोली चलवाते हैं : योगी आदित्यनाथ

Posted by - March 13, 2024 0
फर्रुखाबाद । जब गलत लोग सत्ता में आते हैं तो रामभक्तों पर गोलियां चलवाते हैं, मगर जब अच्छी और संवेदनशील सरकार…
Rajini kanth

सुपरस्टार रजनीकांत को मिलेगा 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार

Posted by - April 1, 2021 0
नई दिल्ली । सुपरस्टार रजनीकांत को 51वां दादा साहेब फाल्के पुरस्कार दिया जाएगा। केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस वार्ता…