Kangana Ranaut

कंगना रनौत को दुष्कर्म और जान से मारने की मिली धमकी, वीडियो वायरल

575 0

मुंबई। बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut ) ने सोशल मीडिया पर अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि उन्हें रेप और जान से मारने की धमकियां मिल रही हैं। एक्ट्रेस ने किसान आंदोलन को राजनीति से प्रेरित बताया है। कहा कि किसान आंदोलन पर अपने विचार रखे जाने पर उन्हें जान से मारने और दुष्कर्म की धमकियां मिल रही हैं।

https://twitter.com/KanganaTeam/status/1340190483117531136

कंगना रनौत  (Kangana Ranaut )  ने कहा कि उन्हें ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा है। एक्ट्रेस ने कहा कि बीते 10-15 दिनों से ऑनलाइन लिंचिंग का सामना करना पड़ रहा है, यह मेरा हक बनता है कि मैं इस देश से कुछ सवाल करूं। जब प्रधानमंत्री  ने कोई गुंजाइश ही नहीं छोड़ी तो यह साफ है कि यह आंदोलन पॉलिटिक्स से प्रेरित है। कहीं न कहीं इसमें आतंकवादियों ने भी हिस्सा लिया। मैं भी पंजाब में रही हूं और मैं जानती हूं कि वह देश में दूसरा खालिस्तान नहीं चाहते।

ब्रेकअप के बाद एक्स को भुलाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

 

उन्होंने कहा कि मैं देशवासियों से पूछना चाहती हूं, मुझे उन लोगों से शिकायत नहीं है। जो देश को तोड़ना चाहते हैं, लेकिन मुझे आप लोगो से शिकायत है कि आप इतनी आसानी से उन लोगों के बहकावे में कैसे आ जाते हैं? आप अपने आपको कैसे उनकी उंगलियों पर नचाने दे सकते हैं। इन आतंकियों के लिए हम अपने आपको इतना कमजोर कैसे कर सकते हैं? मुझे शिकायत है कि मुझे हर दिन अपने इरादों को क्यों बताना पड़ता है?

इसके अलावा इस वीडियो में कंगना रनौत ने दिलजीत दोसांझ और प्रियंका चोपड़ा पर भी निशाना साधा है। एक्ट्रेस ने कहा कि ये लोग मुझ पर आरोप लगाते हैं कि मैं राजनीति कर रही हूं, इनसे भी तो पूछिये ये किस तरह की नीति कर रहे हैं?

Loading...
loading...

Related Post

वायु की गुणवत्ता

वायु की गुणवत्ता हमारे जीवन के लिए सबसे महत्वपूर्ण कारक : डॉ. गीतांजलि कौशिक

Posted by - February 6, 2020 0
लखनऊ। भारतीय शहरों में वायु गुणवत्ता प्रबंधन पर एक व्याख्यान- छात्रों और शैक्षिक संस्थानों के लिए महत्वपूर्ण अंतर्दृष्टि ’डॉ. गीतांजलि…
आतंक का सफाया

साधु-महात्मा के वेश में घूम रहे हैं पाक एजेंट, सेना की जारी चेतावनी

Posted by - November 10, 2019 0
नई दिल्ली। भारतीय सेना ने अपने सैनिकों को नकली बाबाओं और आध्यात्मिक गुरुओं से सावधान रहने की चेतावनी दी है…