forget X after the breakup

ब्रेकअप के बाद एक्स को भुलाने के लिए अपनाएं ये टिप्स

1592 0

नई दिल्ली। धरती पर प्यार भगवान का दिया सबसे खूबसूरत तोहफा कहा जाता है। जब किसी लड़की को किसी लड़के से प्यार होता है तो उनके बीच एक दिल का रिश्ता बनता है, लेकिन जिस प्यार पर हम इतना ट्रस्ट करते है वही जब धोखा देता है तो इंसान नहीं उसका दिल और हौसला सब टूट जाता है।

वह लाइफ में फिर किसी पर ट्रस्ट नहीं कर पाता है। क्योकि उसे आपने पार्टनर के साथ बिताएं एक-एक लम्हे याद आते हैं। इसलिए ब्रेकअप के बाद अपने पार्टनर की यादों से दूर जाना है तो बताएं गए इस टिप्स को अपना उन्हें आसानी से भूल सकते हैं।

मोदी-हसीना की वार्ता : चीन को कूटनीतिक बड़ा झटका

अपने एक्स को भुलाने का पहला नियम यह होता है कि आप उन्हें सोशल मीडिया, फोन सब जगह से ब्लॉक कर दें। क्योंकि अगर आप उन्हें ब्लॉक नहीं करते हैं, तो उनकी यादें आपको दुखी कर सकती हैं। उन्हें ब्लॉक करके आप उन्हें अपनी लाइफ से दूर कर सकते हैं।

अपनी यादों से उन्हें निकालने के लिए उनके साथ ली हुई हर फोटो को डिलीट कर दें। अगर कोई इंसान आपको समय नहीं दे सकता या आपके साथ कोई भविष्य नहीं है तो उनके बारे में सोचना बेकार है।

ब्रेकअप के बाद खुद को ज्यादा समय तक अकेला न रहने दें। इससे आपको अपने एक्स की याद आएगी और आप उन्हें कॉन्टेक्ट करने की कोशिश करेंगे। एक्स को भूलने के लिए खुद को व्यस्त रखने की कोशिश करें, नई आदतें अपनाएं जिन्हें करने के बाद आपको अकेला रहने का समय न मिले।

Related Post

कार्तिक आर्यन

होली के रंगो के बीच भूल भुलैया 2 की शूटिंग के लिए लखनऊ पहुंचे कार्तिक आर्यन

Posted by - March 9, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। इन दिनों सभी के जुबान पर सुपरस्टार कार्तिक आर्यन का नाम जोरों से झाया हुआ हैं। जिन्होने अपनी…