काजोल की मां तनुजा को हुई है ये बीमारी, एक हफ्ते में अस्पताल से मिलेगी छुट्टी

900 0

इंटरटेनमेंट डेस्क। काजोल का परिवार इन दिनों मुश्किल दौर से गुजर रहा है। 29 मई को काजोल की मां तनुजा को पेट दर्द की शिकायत के बाद मुंबई के लीलावती अस्पताल में भर्ती कराई गईं जिसके बाद बुधवार की रात को सफल ऑपरेशन किया गया मगर अभी उन्हें एक हफ्ते और अस्पताल में ही रहना होगा।

ये भी पढ़ें :-प्रियंका के सपोर्ट में कमेंट लिखते ही सलमान का फैन ने सोना को दी धमकी 

आपको बता दें लीलावती अस्पताल के अधिकारी ने IANS को बताया कि सर्जरी के बाद तनुजा की हालत बेहतर है. उम्मीद की जा रही है कि उन्हें 1 हफ्ते के लिए अस्पताल में ही रहना होगा। तनुजा को इंफेक्शन हो गया है जिसे diverticula कहा जाता है। डायवर्टीक्यूलिटिस पाचन तंत्र से जुड़ी बीमारी है।

ये भी पढ़ें :-एकता के साथ नंगे पांव सिद्धि‍वि नायक मंदिर पहुंचीं स्मृति ईरानी 

जानकारी के मुताबिक 2018 में भी काजोल की मां तनुजा अस्पताल में भर्ती हुई थीं। तब तनुजा को सांस से जुड़ी बीमारी थी. तनुजा मुखर्जी बीते जमाने की मशहूर अदाकारा हैं। उन्होंने कई सुपरहिट फिल्मों में काम किया है। जिनमें एक बार मुस्कुरा दो, प्रेम रोग, पैसा या प्यार, हाथी मेरे साथी, बहारें फिर भी आएंगी, हमारी बेटी जैसी फिल्में शामिल हैं।

Related Post

इंटरनेट

इंटरनेट के इस्तेमाल को मौलिक अधिकार न मानकर समझें दायित्व

Posted by - January 13, 2020 0
सियाराम पांडेय ‘शांत’ सर्वोच्च न्यायालय ने इंटरनेट के इस्तेमाल को मौलिक अधिकार माना है और जम्मू-कश्मीर में  इंटरनेट पर लगी…