कबीर सिंह

कबीर सिंह के अलावा ये भी फिल्में 21 जून को होंगी रिलीज

307 0

मुंबई। इस शुक्रवार 21 को जून को सिनेमाघरों में एक साथ तीन फिल्म रिलीज हो रही हैं। इस सूची में पहली फिल्म शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की कबीर सिंह है। तो दूसरी फिल्म 99 सॉन्ग है। इसके अलावा इसी दिन हॉलीवुड कि फिल्म टॉय स्टोरी 4 रिलीज हो रही है। यानी 21 जून को शाहिद की फिल्म कबीर सिंह को किसी दूसरी मजबूत बॉलीवुड फिल्म से मुकाबला नहीं मिल रहा है।

कबीर सिंह दक्षिण की फेमस फिल्म अर्जन रेड्डी का हिन्दी रीमेक

फिल्म कबीर सिंह और टॉय स्टोरी 4 का तगड़ा मुकाबला होगा। बता दें कि कबीर सिंह दक्षिण की फेमस फिल्म अर्जन रेड्डी का हिन्दी रीमेक है। इस फिल्म में शहिद कपूर डॉक्टर होते हैं तो कियारा के प्यार में ड्रग्स और शराब का सेवन करने लगते हैं। इस फिल्म के ट्रेलर, टीजर और सॉन्ग को दर्शकों काकी पसंद भी किया था।

फिल्म 99 सॉन्ग में कोई फेमस स्टार नहीं , लेकिन  फेमस म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने दिया है म्यूजिक 

वहीं अगर बात फिल्म 99 सॉन्ग में कोई फेमस स्टार नहीं हैं, लेकिन इस फिल्म में फेमस म्यूजिक कंपोजर ए आर रहमान ने म्यूजिक दिया है। यह फिल्म भी 21 जून को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। इस फिल्म में आपको म्यूजिक सेे जुड़ी स्टोरी नजर आएगी।

हॉलीवुड फिल्म टॉय स्टोरी 4 कार्टून बेस होगी स्टोरी

अब अगर बात करें हॉलीवुड फिल्म टॉय स्टोरी 4 की तो भारत में ये फिल्म 21 जून को ही रिलीज हो रही है। इस फिल्म का निर्देशन जोनास रिवेरा, मार्क नीलसन ने किया है। कार्टून बेस पर ये स्टोरी होगी। यानी कोई फेमस हॉलीवुड कलाकार भी आपको इस फिल्म देखने को नहीं मिलेगा। अब देखने वाली बात है कि इस शुक्रवार तीनों फिल्मों में से कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त कमाई करेगी? अंदाजा लगाया जा रहा कि कबीर सिंह पहले अच्छी कमाई कर सकती है। पहले हफ्ते तो कबीर सिंह अच्छी कमाई कर भी ले, लेकिन अगले हफ्ते रिलीज होने वाली फिल्में शाहिद को तगड़ा कॉम्पिटिशन दे सकती हैं। फिलाहाल हम हमें सिर्फ इंतजार करना होगा कि कौन सी फिल्म दर्शकों को दिल जीत पाती है?

Related Post

BCCI के नए अध्यक्ष ने कसा रवि शास्त्री तंज, बोले- अब उन्होंने क्या किया

Posted by - October 17, 2019 0
स्पोर्ट्स डेस्क। टीम इंडिया के पूर्व कप्तान सौरव गांगुली 23 अक्तूबर को बीसीसीआई के नए अध्यक्ष के रूप में अपनी…
चुनाव आयोग सख्त

योगी, माया के बाद चुनाव आयोग ने आजम और मेनका के चुनाव प्रचार पर लगाई रोक

Posted by - April 16, 2019 0
लखनऊ। सीएम योगी और मायावती के खिलाफ कार्रवाई के बाद चुनाव आयोग ने केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी और सपा पार्टी…