BJP

यूपी के 8 नए जिला बीजेपी कार्यालय का जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

261 0

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को रानीडीहा, खोराबार में आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला की तैयारियों का जायजा लिया। यह मेला आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे से भाजपा (BJP) के नए क्षेत्रीय कार्यालय भवन के सामने आयोजित होगा। इसके पूर्व भाजपा (BJP) के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) व सीएम योगी (CM Yogi) करेंगे। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

गुरुवार को दोपहर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उद्घाटित होने वाले भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के उद्घाटन को लेकर हुई तैयारियों के साथ ही उन्होंने यहां कार्यालय भवन के सामने मैदान में लगने गरीब कल्याण मेला को लेकर की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। सीएम योगी ने कहा कि यह आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल एवं शानदार 8 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर किया जा रहा।

योग दिवस पर कर्नाटक जाएंगे पीएम मोदी! सीएम से की चर्चा

अधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों का उत्थान एवं सभी पात्रों तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना पीएम मोदी की प्राथमिकता रही है, इसलिए यहां आयोजित होने वाले मेला में किसी भी लाभार्थी को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला में गोरखपुर समेत आसपास के जिलों से केंद्र एवं प्रदेश सरकार की 13 योजनाओं के लाभार्थी शामिल होंगे। निरीक्षण के दौरान सीएम योगी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह आदि भी मौजूद रहे। गोरखपुर के क्षेत्रीय कार्यालय का लोकार्पण भौतिक होगा। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी की मौजूदगी में बागपत, अलीगढ़, रायबरेली, जौनपुर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर समेत कुल सात कार्यालयों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

 जेपी नड्डा के साथ आज भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे योगी

Related Post

बीएल संतोष के सहायक के दुर्व्यवहार से पं. दीनदयाल उपाध्याय के प्रपौत्र खफा

Posted by - May 28, 2021 0
देहरादून। भारतीय जनता पार्टी के अखिल भारतीय  संगठन  महामंत्री बीएल संतोष के सहायक अरुण भिंडे के व्यवहार से भारतीय जनता…
सुपर सेनापति 'सीडीएस'

तीनों सेनाओं का सुपर सेनापति ‘सीडीएस’,एक जनवरी ​को बिपिन रावत संभालेंगे कार्यभार

Posted by - December 31, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र की मोदी सरकार ने सैन्य मामलों का एक नया विभाग बनाया है जिसके प्रमुख नव नियुक्त चीफ…
CM Yogi

तटबंधों और नदी के बीच बसे लोगों के लिए सरकार बनाएगी कॉलोनी: योगी

Posted by - August 30, 2023 0
बाराबंकी/गोंडा। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने बुधवार को प्रदेश के बाढ़ प्रभावित बाराबंकी और गोंडा जिलों…