BJP

यूपी के 8 नए जिला बीजेपी कार्यालय का जेपी नड्डा करेंगे उद्घाटन

104 0

गोरखपुर: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने गुरुवार को रानीडीहा, खोराबार में आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला की तैयारियों का जायजा लिया। यह मेला आज शुक्रवार को सुबह 11 बजे से भाजपा (BJP) के नए क्षेत्रीय कार्यालय भवन के सामने आयोजित होगा। इसके पूर्व भाजपा (BJP) के नए क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) व सीएम योगी (CM Yogi) करेंगे। इस अवसर पर भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश के जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह भी मौजूद रहेंगे।

गुरुवार को दोपहर बाद मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ उद्घाटित होने वाले भाजपा के नए क्षेत्रीय कार्यालय पहुंचे। कार्यालय के उद्घाटन को लेकर हुई तैयारियों के साथ ही उन्होंने यहां कार्यालय भवन के सामने मैदान में लगने गरीब कल्याण मेला को लेकर की गई व्यवस्थाओं का निरीक्षण किया। सीएम योगी ने कहा कि यह आयोजन प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सफल एवं शानदार 8 वर्ष का कार्यकाल पूर्ण होने के अवसर पर किया जा रहा।

योग दिवस पर कर्नाटक जाएंगे पीएम मोदी! सीएम से की चर्चा

अधिकारियों को निर्देश देते हुए उन्होंने कहा कि गरीबों का उत्थान एवं सभी पात्रों तक जनकल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुंचाना पीएम मोदी की प्राथमिकता रही है, इसलिए यहां आयोजित होने वाले मेला में किसी भी लाभार्थी को किसी भी प्रकार की असुविधा नहीं होनी चाहिए।

उल्लेखनीय है कि शुक्रवार को आयोजित होने वाले गरीब कल्याण मेला में गोरखपुर समेत आसपास के जिलों से केंद्र एवं प्रदेश सरकार की 13 योजनाओं के लाभार्थी शामिल होंगे। निरीक्षण के दौरान सीएम योगी के साथ भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष एवं प्रदेश के जलशक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह, क्षेत्रीय अध्यक्ष डॉ. धर्मेंद्र सिंह आदि भी मौजूद रहे। गोरखपुर के क्षेत्रीय कार्यालय का लोकार्पण भौतिक होगा। इसके अलावा बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, सीएम योगी की मौजूदगी में बागपत, अलीगढ़, रायबरेली, जौनपुर, संतकबीरनगर, सिद्धार्थनगर समेत कुल सात कार्यालयों का वर्चुअल लोकार्पण करेंगे।

 जेपी नड्डा के साथ आज भाजपा के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन करेंगे योगी

Related Post

SC

हाईकोर्ट के फैसले पर सुप्रीम कोर्ट ने लगाई रोक, यूपी के 5 जिलों में लॉकडाउन लगाने का दिया था आदेश

Posted by - April 20, 2021 0
लखनऊ। कोविड-19 के बढ़ते मामलों के मद्देनजर लखनऊ सहित पांच जिलों में संपूर्ण लॉकडाउन लगाने के इलाहाबाद हाईकोर्ट के आदेश…

जिस पोस्ट को लेकर ट्विटर ने बंद किया था राहुल गांधी का अकाउंट, अब फेसबुक-इंस्टा ने भी किया ब्लॉक

Posted by - August 20, 2021 0
फेसबुक और इंस्टाग्राम ने भी कांग्रेस नेता राहुल गांधी के उस पोस्ट को हटा दिया है, जिसमें रेप पीड़िता के…