JP Nadda

बीजेपी के क्षेत्रीय कार्यालय का जेपी नड्डा ने किया लोकार्पण

231 0

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने शुक्रवार को गोरखपुर क्षेत्रीय कार्यालय का लोकार्पण किया। इसके साथ ही गोरखपुर क्षेत्र की राजनीतिक गतिविधियों का संचालन इस नए क्षेत्रीय कार्यालय से शुरू हो गया। इस दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अलावा उत्तर प्रदेश भाजपा के प्रदेश पदाधिकारियों के साथ क्षेत्र के चुनिंदा पदाधिकारी भी उपस्थित रहे।

शुक्रवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने इस कार्यालय का लोकार्पण किया। इस दौरान पूरा परिसर वैदिक मंत्रोच्चारण से गुंजायमान होता रहा। क्षेत्रीय कार्यालय के लोकार्पण के साथ नेताद्वय ने प्रदेश के सात अन्य जिलों के जिला कार्यालयों का भी आनलाइन लोकार्पण किया।

अमेठी की बेटी इसरो के लिए रवाना, स्मृति ईरानी ने पूरा किया वादा

जिन जिलों के कार्यालयों का लोकार्पण हुआ उनमें संतकबीर नगर, सिद्धार्थनगर, अयोध्या, बागपत, रायबरेली और जाैनपुर जिले शामिल हैं। इन जिलों के कुछ पार्टी पदाधिकारी भी लोकार्पण कार्यक्रम में मौजूद रहे।

2017 से पहले केंद्र की योजनाओं में अड़ंगा लगाती थी राज्य सरकार : सीएम योगी

Related Post

National volunteers

राष्ट्रीय स्वयंसेवकों ने शहर के प्रमुख मार्गों से निकाला पथ संचलन

Posted by - June 5, 2022 0
लखनऊ: राष्ट्रीय स्वयंसेवक (National volunteers) संघ पूर्वी उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के संघ शिक्षा वर्ग प्रथम वर्ष एवं द्वितीय वर्ष…
GST Council

GST ट्रिब्यूनल के गठन पर हाईकोर्ट ने लगाई रोक, जनहित याचिका पर सुनवाई के बाद आदेश

Posted by - March 5, 2021 0
लखनऊ। इलाहाबाद हाईकोर्ट की लखनऊ बेंच ने उत्तर प्रदेश में जीएसटी अपीलेट ट्रिब्यूनल (GST Tribunal) के गठन पर अंतरिम रोक…