JP Nadda

जेपी नड्डा ने भाजपा विधायकों को दिलाई संविधान की रक्षा की शपथ

339 0

कोलकाता। पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद राज्य में लगातार हिंसा हो रही है। जिसमें भाजपा के 11 कार्यकर्ताओं की और मौत हो गयी है। वहीं इसी हिंसा के बीच ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने तीसरी बार राज्य के मुख्यमंत्री के तौर पर शपथ ली है। वहीं दूसरी ओर भाजपा (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) ने अपने पार्टी नेताओं को संविधान की रक्षा की शपथ दिलाई है। नड्डा ने कहा कि बंगाल में विपक्ष की भूमिका का पालन करेंगे।

पश्चिम बंगाल में चुनाव परिणाम के बाद हुई हिंसा से क्षुब्ध बीजेपी (BJP) ने टीएमसी (TMC) सुप्रीमो ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के शपथ समारोह का बहिष्कार किया है।

पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री के रूप में शपथ लेने पर ममता दीदी को बधाई : मोदी

बीजेपी के केंद्रीय महामंत्री और राज्य के प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय (Kailash Vijayvargiya) ने ट्वीट किया, “अभी कोलकाता के भाजपा हेस्टिंग्स कार्यालय में भाजपा विधायकों ने बंगाल में हो रही हिंसा की राजनीति के ख़िलाफ और गणतंत्र की स्थापना के लिए राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा जी की उपस्थिति में शपथ ली।

ममता बनर्जी ने तीसरी बार ली मुख्यमंत्री पद की शपथ, बताई अपनी प्राथमिकता

गौर हो कि चुनाव परिणाम के बाद बीजेपी के 11 कार्यकर्ताओं की हत्या कर दी गई है। बीजेपी ने हिंसा के खिलाफ धरना देने की घोषणा की थी, लेकिन बीजेपी का आरोप है कि मुरलीधर लेन स्थित बीजेपी के कार्यालय के समक्ष बनाये गए धरना स्थल को पुलिस ने तोड़ दिया। अब हेस्टिंग्स स्थित पार्टी कार्यालय में धरने की तैयारी चल रही है, लेकिन पुलिस ने इसकी भी अनुमति नहीं दी है।

आज ही बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा पीड़ित परिवारों से मुलाकात करेंगे। जेपी नड्डा ने कहा कि हम अपनी जिम्मेदारी निभाएंगे। जनादेश को सहर्ष स्वीकार करते हुए अपनी भूमिका का पालन करेंगे, लेकिन साथ-साथ ही राजनीतिक हिंसा, तुष्टिकरण, तानाशाही के खिलाफ लड़ाई जारी रहेगी।

उसको निभाने में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे। उन्होंने कहा कि जैसे-जैसे चुनाव परिणाम आया है, हिंसा का तांडव चला है। संविधान की रक्षा करते हुए सबका साथ, सबका विश्वास हासिल करेंगे।

Related Post

Fire in mumbai kovid hospital

महाराष्ट्र कोविड अस्पताल में आग: मृतकों के परिजनों को दो लाख का मुआवजा, PM मोदी समेत इन नेताओं ने जताया शोक

Posted by - April 23, 2021 0
नई दिल्ली। कांग्रेस नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने भी टेलीग्राम (Telegram) के जरिए पालघर घटना पर दुख जताया। उन्होंने…