John Abraham

जॉन अब्राहम शूटिंग के दौरान घायल, दाहिने हाथ पर लगी चोट

566 0

वाराणसी। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उनके हथेली पर चोट लगी है, जिसे दिखाने के लिए वह वाराणसी में चितईपुर स्थित निजी अस्पताल में पहुचें हैं।

राज्य सरकार प्रदेश भाषा नीति बनाने के लिए है अग्रसर : प्रो. सूर्यप्रसाद दीक्षित

जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट एड कर उन्हें राहत दी है। बता दें कि जॉन यहां फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता के जॉन अब्राहम के चोट लगने की खबर लगते ही उनके प्रशसंकों की भीड़ अस्पताल के बाहर लग गयी है । हालांकि तब तक जॉन अब्राहम इलाज करवा कर जा चुके थे।

जॉन अब्राहम ने आज भी फिल्‍म के कुछ हिस्सों की शूटिंग में उन्होंने भाग लिया था। इस दौरान उन्हें पास में ही स्थित हॉस्पिटल में जॉन ने डॉक्टरों को दिखाना मुनासिब समझा है ।

जॉन की हथेली पर चोट आई है। डॉक्टरों ने उनके हथेली का एक्स-रे भी किया। हालांकि एक्स-रे में किसी प्रकार का डैमेज नहीं निकला लेकिन दर्द के कारण हॉस्पिटल ने उनके हथेली पर बैंडेड बांध दी है ताकि उन्हें आराम मिल सके। जॉन ने अस्‍पताल में लगभग 1 घंटा ब‍िताया। आपको याद द‍िला दें कि ‘सत्‍यमेव जयते’ यानी इस फिल्‍म के पहले पार्ट में भी एक एक्‍शन सीन शूट करते वक्‍त जॉन अब्राहम घायल हो गए थे।

Loading...
loading...

Related Post

Randeep Hooda hospitalized for major surgery

अभिनेता रणदीप हुड्डा बड़ी सर्जरी के लिए अस्पताल में हुए भर्ती, जाने पूरी खबर

Posted by - August 26, 2020 0
नई दिल्ली। हालिया रिपोर्ट के अनुसार अभिनेता रणदीप हुड्डा (Randeep Hooda hospitalized) को आज सुबह अस्पताल में भर्ती कराया गया…
Kangana Ranaut wrote poem on Karan Johar's

कंगना रनौत ने करण जौहर की ‘गुंजन सक्सेनाः द कारगिल गर्ल’ पर कसा तंज, लिखी यह कविता

Posted by - August 16, 2020 0
एक्ट्रेस कंगना रनौत बॉलीवुड में नेपोटिज्म और इनसाइडर्स-आउटसाइडर्स की बहस पर आगे बढ़कर अपना पक्ष रखा और करण जौहर सहित…