John Abraham

जॉन अब्राहम शूटिंग के दौरान घायल, दाहिने हाथ पर लगी चोट

1076 0

वाराणसी। बॉलीवुड अभिनेता जॉन अब्राहम (John Abraham) शूटिंग के दौरान घायल हो गए हैं। उनके हथेली पर चोट लगी है, जिसे दिखाने के लिए वह वाराणसी में चितईपुर स्थित निजी अस्पताल में पहुचें हैं।

राज्य सरकार प्रदेश भाषा नीति बनाने के लिए है अग्रसर : प्रो. सूर्यप्रसाद दीक्षित

जहां डॉक्टरों ने फर्स्ट एड कर उन्हें राहत दी है। बता दें कि जॉन यहां फिल्‍म ‘सत्‍यमेव जयते 2’ (Satyameva Jayate 2) की शूटिंग कर रहे हैं। अभिनेता के जॉन अब्राहम के चोट लगने की खबर लगते ही उनके प्रशसंकों की भीड़ अस्पताल के बाहर लग गयी है । हालांकि तब तक जॉन अब्राहम इलाज करवा कर जा चुके थे।

जॉन अब्राहम ने आज भी फिल्‍म के कुछ हिस्सों की शूटिंग में उन्होंने भाग लिया था। इस दौरान उन्हें पास में ही स्थित हॉस्पिटल में जॉन ने डॉक्टरों को दिखाना मुनासिब समझा है ।

जॉन की हथेली पर चोट आई है। डॉक्टरों ने उनके हथेली का एक्स-रे भी किया। हालांकि एक्स-रे में किसी प्रकार का डैमेज नहीं निकला लेकिन दर्द के कारण हॉस्पिटल ने उनके हथेली पर बैंडेड बांध दी है ताकि उन्हें आराम मिल सके। जॉन ने अस्‍पताल में लगभग 1 घंटा ब‍िताया। आपको याद द‍िला दें कि ‘सत्‍यमेव जयते’ यानी इस फिल्‍म के पहले पार्ट में भी एक एक्‍शन सीन शूट करते वक्‍त जॉन अब्राहम घायल हो गए थे।

Related Post

फिल्म शाबाश मिट्ठू

फिल्म शाबाश मिट्ठू का फर्स्ट लुक जारी, इस दिन सिनेमा घरों में होगी रिलीज

Posted by - January 29, 2020 0
नई दिल्ली। भारतीय महिला क्रिकेट टीम की कप्तान मिताली राज की जिंदगी पर बन रही फिल्म ‘शाबाश मिट्ठू’ का फर्स्ट…