जिस नेता ने कांग्रेस के खिलाफ ज्यादा ट्वीट किए, प्रोमोशन उसी का- खेड़ा

136 0

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के मंत्रिमंडल का विस्तार जल्द हो जाएगा, इस मुद्दे पर कांग्रेस प्रवक्ता पवन खेड़ा ने भाजपा पर टिप्पणी की।उन्होंने कहा- यह बड़ी अजीब सरकार है। अगर कोई राज्यपाल अनुचित व्यवहार में लिप्त पाया जाता है, तो उसे पुरस्कृत किया जाता है। उन्होंने कहा- जिस नेता ने कांग्रेस के खिलाफ जितने अधिक ट्वीट किए होंगे मंत्रिमंडल में उसे जगह मिलने की संभावना उतनी ही प्रबल है।

कांग्रेस प्रवक्ता ने सवाल किया कि क्या अभी तक किसी ऐसे राज्यपाल को बदला गया है जिसके खिलाफ अनुचित व्यवहार के आरोप थे। इस बार मंत्रिमंडल में ओबीसी और असूचित जाति से 15 से 20 सदस्यों को जगह मिलने की संभावना है।

केंद्रीय मंत्रिपरिषद में संभावित फेरबदल के बारे में पूछे जाने पर पवन खेड़ा ने पत्रकारों से कहा क‍ि यह प्रधानमंत्री का विशेषाधिकार है। किंतु मोदी सरकार में किसी तरह का फेरबदल होता है तो ऐसे किसी व्यक्ति को नहीं बदला जाता जिसके ख‍िलाफ शिकायत हो। ऐसे व्यक्ति को ईनाम दिया जाता है।

खेड़ा ने दावा किया क‍ि प्रधानमंत्री की नजर में कैबिनेट में ऊंचा दर्जा पाने के लिए यही योग्यता होनी चाहिए कि मंत्री ट्विटर पर राहुल गांधी जी के खिलाफ कितने ट्वीट करते हैं। मंत्री का प्रमोशन इसी पर आधारित होता है। देश और अपने विभाग के लिए वो क्या कर रहे हैं, ये मायने नहीं रखता। खेड़ा ने सवाल किया क‍ि जहां मापदंड यह हो, वहां देश को क्या लाभ होगा?

Divyansh Singh

मिट्टी का तन, मस्ती का मन; छड़ भर जीवन, मेरा परिचय।

Related Post

cm trivendra singh rawat

सुरेंद्र भट्ट ने कहा- CM त्रिवेंद्र के नेतृत्व में लड़ा जाएगा 2022 का चुनाव, बीजेपी को मिलेगा प्रचंड बहुमत

Posted by - March 7, 2021 0
हल्द्वानी। बीजेपी प्रदेश महामंत्री सुरेंद्र भट्ट ने कहा कि आगामी विधानसभा चुनाव में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत (Trivendra Rawat)  के…
Akhilesh yadav meets mbbs students

बीजेपी सरकार में हुई महिला अपराधों में बढ़ोतरी : अखिलेश यादव

Posted by - March 9, 2021 0
लखनऊ। एसपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने अंतर्राष्ट्रीय महिला दिवस पर नारीशक्ति को हार्दिक बधाई दी। इस…