bollywood songs

बॉलीवुड के इन गानों के बिना अधूरी है जन्माष्टमी

205 0

जन्माष्टमी (Janmashtami ) का त्यौहार पूरे देश में हर साल बहुत धूम -धाम से मनाया जाता है। इस बार भी जन्माष्टमी को लेकर भक्तजनों में एक अलग ही उत्साह है। हर साल जन्माष्टमी (Janmashtami ) में कई जगहों पर रंगारंग कार्यक्रमों का भी आयोजन होता है। जन्माष्टमी के मौके पर पूरा माहौल गीत संगीत और कान्हा की भक्ति में सराबोर नजर आता है। आज हम अपने पाठकों को जन्माष्टमी के खास मौके पर बता रहे हैं उन फ़िल्मी गीतों (Bollywood Songs) के बारे में जिनके बिना जन्माष्टमी अधूरी सी लगती है।

मैया यशोदा (हम साथ-साथ है)

फिल्म हम साथ -साथ है का यह गाना मैया यशोदा आज भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है। इस गाने में करिश्मा कपूर, सोनाली बेंद्रे और तब्बू ने बेहद खूबसूरती से नटखट कन्हैया की शरारतों का जिक्र करते हुए डांस किया था।

वो कृष्णा है (किसना)

विवेक ओबरॉय की फिल्म ‘किसना’ का गाना वो कृष्णा है आज भी दर्शक सुनना पसंद करते हैं। यह गाना भी बेहद खूबसूरत है।

राधा तेरी चुनरी (स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर)

आलिया भट्ट, सिद्धार्थ मल्होत्रा और वरुण धवन की डेब्यू फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द ईयर’ का गाना ‘राधा तेरी चुनरी’ भी खूब पसंद किया गया था।श्रेया घोषाल, उदित नारायण, विशाल ददलानी और शेखर रिजवानी की आवाज में गाया यह जन्माष्टमी के खास मौके पर अक्सर सुना जा सकता है।

जानें कब है जनमाष्टमी, कान्हा को लगाएँ इन चीजों का भोग

राधा कैसे ना जले (लगान)

आमिर खान और ग्रेसी सिंह पर फिल्माया गाना ‘राधा कैसे ना जले’ भी जन्माष्टमी के खास मौके पर सुना जा सकता है। इस गाने को उदित नारायण और आशा भोंसले ने गाया है।

राधे राधे (ड्रीमगर्ल)

आयुष्मान खुराना और नुसरत भरुचा की फिल्म ड्रीमगर्ल का गाना ‘राधे -राधे’ भी काफी मशहूर है। राधा-कृष्णा पर आधारित यह गाना मटकी फोड़ के दौरान हर किसी को थिरकने पर मजबूर कर देगा।

ओ कान्हा सो जा ज़रा

अनुष्का शेट्टी पर फिल्माया यह गीत जिसे वह फिल्म बाहुबली 2 में संध्या भजन के दौरान गाकर कन्हैया को सुलाने का प्रयास करती हैं। इस गीत को भी जन्माष्टमी के खास मौके पर काफी पसंद किया जाता है।

मन मोहना (जोधा अकबर)

फिल्म जोधा अकबर का यह गीत भी कृष्ण प्रेम और उनमे अपार श्रद्धा को दर्शाता है। इस गीत को बेला शिंदे ने अपनी आवाज देकर और भी ख़ूबसूरत बनाया। यह गीत भी दर्शकों के बीच काफी पसंद किया जाता है।

इसके अलावा जन्माष्टमी के खास मौके पर गोविंदा आला रे आला, यशोमति मैया से बोले नंदलाला, मच गया शोर सारी नगरी रे, मोहे रंग दो लाल आदि फ़िल्मी गीत जन्माष्टमी के खास मौके पर अक्सर सुने और पसंद किये जाते है। तो इस जन्माष्टमी आप भी आनंद लीजिये कान्हा की भक्ति के रस में डूबे बॉलीवुड के इन गीतों का और मनाइये जश्न जन्माष्टमी का।

Related Post

असरानी और शगुफ्ता अली से बहुत कुछ सीखा बोली नेहा सल्होत्रा और सनम जीया

Posted by - July 19, 2019 0
अभिनेत्री नेहा सल्होत्रा और सनम जीया का कहना है कि उन्हें ‘शादी के पतासे” फिल्म के दोरान दिग्गज अभिनेता असरानी…
उर्मिला मातोंडकर

उर्मिला मातोंडकर ने सीएए को बताया काला कानून, रॉलेट एक्ट से की तुलना

Posted by - January 31, 2020 0
मुंबई। बॉलीवुड अभिनेत्री उर्मिला मातोंडकर ने गुरुवार को एक सार्वजनिक बैठक के दौरान नागरिकता संशोधन कानून (सीएए) की तुलना 1919…
richa chadha

ऋचा चड्ढा ने मारिजुआना को ड्रग्स बताने पर जताया गुस्सा, बताया इसके फायदे     

Posted by - August 30, 2020 0
सुशांत सिंह राजपूत मामले में कुछ ड्रग चैट्स सामने आए हैं। वहीं रिया चक्रवर्ती ने एक इंटरव्यू में बताया कि…
कियारा आडवाणी

टॉपलेस फोटोशूट पर ट्रोलर्स के मैसेज से परेशान होकर कियारा ने उठाया यह कदम

Posted by - March 16, 2020 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। फिल्म कबीर सिंह में बेहद ही शानदार रोल निभाने वाली कियारा आडवाणी को जल्द ही फिर से इन…