Jammu Kashmir: आतंकी को सुरक्षाबलों ने किया ढेर, कई हथियार बरामद

265 0

श्रीनगर। जम्मू-कश्मीर के बारामूला में भारतीय सुरक्षाबलों ने सफलता प्राप्त करते हुए एक आतंकी को मौत के घाट उतार दिया है। बताया जा रहा है कि, ये जानकारी सामने आई है बारामूला में ये एक दुकानदार को गोली मारने जा रहा था। तभी सुरक्षाबलों ने इसे ढेर कर दिया। भारतीय सुरक्षाबलों ने अभी भी पूरे इलाके को घेर कर सर्च अभियान चलाया हुआ है।

सुरक्षाबलों की ओर से मारे गए आतंकी के पास से एक पिस्टल, एक लोडेड मैगजीन और एक पाक ग्रेनेड बरामद हुआ है। कश्मीर जोन की पुलिस ने यह जानकारी साझा की है। आईजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि, मारे गए आतंकी की पहचान कुलगाम जिले के जावेद आह वानी के रूप में हुई है। मारा गया आतंकी बिहार के नागरिकों की हत्या में शामिल रहा है। आतंकी किस आतंकी संगठन से है इस बात का अभी पता नहीं चल सका है। इसकी जानकारी जुटाई जा रही है।

गौरतलब है कि, जम्मू-कश्मीर में बीते कुछ दिनों से बाहरी लोगों पर हमले बढ़ गए हैं। उन्हें निशाना बनाकर उनकी हत्या की जा रही है। ऐसे में गृहमंत्री अमित शाह ने भी हाल ही तीन दिन का कश्मीर दौरा किया था और सुरक्षाबलों का हौंसला बढ़ाते हुए उनके बीच समय बिताया था। शाह ने लगातार हो रहे इस तरह के हमलों पर चिंता जताते हुए सुरक्षा व्यवस्था की जानकारी भी ली थी।

Related Post

बाढ़ में फंसे लोगों की मदद के लिए गए MP के गृहमंत्री खुद ही फंस गए! करना पड़ा एयरलिफ्ट

Posted by - August 5, 2021 0
मध्य प्रदेश सरकार में बाढ़ प्रभावित इलाकों में फंसे लोगों की मदद के लिए गए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा खुद फंस…
BJP ELECTION MEETING

BJP केंद्रीय चुनाव समिति की बैठक आज, उम्मीदवारों की पहली सूची हो सकती है जारी

Posted by - March 4, 2021 0
नई दिल्ली । विधानसभा चुनावों के मद्देनजर उम्मीदवारों के नामों की पहली सूची को अंतिम रूप देने के लिए को…
CM Dhami

नरेन्द्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाने के लिए पूरे देश में जोश: सीएम धामी

Posted by - April 5, 2024 0
थत्यूड़। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने शुक्रवार को थत्यूड़ के जीआईसी ढाणा खेल मैदान में टिहरी लोकसभा क्षेत्र…