Lucknow: STF के साथ मुठभेड़ में मुख्तार गैंग के दो बदमाश ढेर

282 0

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार की रात मडियांव इलाके में एसटीएफ और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी गैंग के दो बदमाशों को ढेर किया गया। मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर कुख्यात और पेशेवर हत्यारा था। उस पर एक लाख का इनाम घोषित था। साथ ही, अली शेर उर्फ डॉक्टर व उसका सहयोगी कामरान उर्फ बन्नू को ढेर किया गया है।

बता दें कि, पिछले कई सालों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ बदमाश अली शेर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। ये शातिर बदमाश जो देश के कई राज्यों में हत्या की वारदातों को अंजाम दिया करता था। इसी बदमाश ने अभी हाल ही में झारखंड के रांची जिले के थाना पालू क्षेत्र में बीजेपी नेता की हत्या की थी।

जानकारी के मुताबिक, अलीशेर के साथ उसका साथी कामरान उर्फ बन्नू भी मुठभेड़ में ढेर किया गया है। ये बदमाश हमेशा अली शेर के साथ में घटना और रेकी करता था। जो आजमगढ़ के थाना क्षेत्र गंभीरपुर का रहने वाला है। आज ये बदमाश पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी नेता की सनसनीखेज हत्या करने के इरादे से आये थे। अलीशेर के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है।

Related Post

CM Yogi

मानव के उद्धार की कथा है श्रीमद्भागवत महापुराण: सीएम योगी

Posted by - May 15, 2023 0
गोरखपुर। मुख्यमंत्री एवं गोरक्षपीठाधीश्वर योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने कहा कि श्रीमद्भागवत महापुराण की कथा पांच हजार वर्षों से मानव…
cm yogi

बेहतर करें डेंगू टेस्टिंग और प्लेटलेट्स की जांच की सुविधा: सीएम योगी

Posted by - November 12, 2022 0
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) ने शनिवार को एक उच्चस्तरीय बैठक में डेंगू व अन्य संचारी रोगों की अद्यतन स्थिति…