Lucknow: STF के साथ मुठभेड़ में मुख्तार गैंग के दो बदमाश ढेर

116 0

लखनऊ। यूपी की राजधानी लखनऊ में बुधवार की रात मडियांव इलाके में एसटीएफ और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़ में मुख्तार अंसारी गैंग के दो बदमाशों को ढेर किया गया। मुख्तार अंसारी गैंग का शार्प शूटर कुख्यात और पेशेवर हत्यारा था। उस पर एक लाख का इनाम घोषित था। साथ ही, अली शेर उर्फ डॉक्टर व उसका सहयोगी कामरान उर्फ बन्नू को ढेर किया गया है।

बता दें कि, पिछले कई सालों से पूर्वांचल में अपराध का पर्याय बना हुआ बदमाश अली शेर को मुठभेड़ में ढेर कर दिया गया। ये शातिर बदमाश जो देश के कई राज्यों में हत्या की वारदातों को अंजाम दिया करता था। इसी बदमाश ने अभी हाल ही में झारखंड के रांची जिले के थाना पालू क्षेत्र में बीजेपी नेता की हत्या की थी।

जानकारी के मुताबिक, अलीशेर के साथ उसका साथी कामरान उर्फ बन्नू भी मुठभेड़ में ढेर किया गया है। ये बदमाश हमेशा अली शेर के साथ में घटना और रेकी करता था। जो आजमगढ़ के थाना क्षेत्र गंभीरपुर का रहने वाला है। आज ये बदमाश पुराने लखनऊ में किसी बड़े व्यापारी नेता की सनसनीखेज हत्या करने के इरादे से आये थे। अलीशेर के खिलाफ दो दर्जन से अधिक मुकदमा दर्ज है।

Related Post

Yogi Adityanath

सीएम योगी का कोरोना काल में ट्रेस ,टेस्ट और ट्रीट का मंत्र रहा क़ामयाब   

Posted by - April 19, 2022 0
वाराणसी: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) का शहरों के कुशल प्रबंधन का परिणाम आने लगा है। वाराणसी स्मार्ट सिटी…
युवती से छेड़छाड़

देहारादून: ट्रेन में हुई युवती से छेड़छाड़, रिश्तेदार ने पीएम से ट्वीट कर की शिकायत

Posted by - November 25, 2019 0
अलीगढ़। सरकार की इतनी सुरक्षा तैनात करने के बाद भी महिलाओं और बच्चियों के साथ हो रहे छेड़छाड़ में कोई…