मीटू मूवमेंट: कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है- जैकलीन फर्नांडीज

2806 0

मुंबई। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई नाम सामने आये हैं। इस मुद्दे पर साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं कि इस तरह के खुलासों से मैं खुश भी हूं और शॉक्ड भी हूं। कुछ नामों पर तो सपने में भी यकीन नहीं होता था कि वे ऐसा करेंगे। बहरहाल, हर गुनहगार सजा का हकदार है। सिस्टम बदलेगा तो मर्दों के माइंडसेट में भी बदलाव होगा। एक सेफ वर्क प्लेस एन्वायरमेंट बनेगा। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि बाकी सभी फील्ड की सिचुएशन भी बेहतर होगी। हालांकि, हैरेसमेंट को डिफाइन करना भी जरूरी है क्योंकि हर लड़का बुरा नहीं होता।

उन्होंने आगे कहा कि ,कई बार वन साइडेड लव के नतीजों को भी हैरेसमेंट की कैटेगरी में डाल दिया जाता है, जो सही नहीं है। ऐसे मुद्दों की वजह से जेनुइन केस भी दब जाते हैं। कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है। इन सभी चीजों को एनकरेज नहीं किया जा सकता।

इसे भी जाने:दीपिका पादुकोण के घर शादी तैयारियां शुरू,14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे 

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज जोकि साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और साजिद खान पर भी कई अभिनेत्रियों ने मीटू मूवमेंट के तहत हैरेसमेंट की बात कही है. वही जैकलीन ने मीटू मूवमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये साफ़ किया की ये एक अच्छी बात है की कुछ लोग सामने आये है केलिन जो लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है वो भी गलत हैं.

Related Post

शाहरुख की चुप्पी पर सवाल

CAA पर शाहरुख की चुप्पी पर उठे सवाल, प्र‍ियंका चोपड़ा छात्रों के साथ हिंसा की निंदा

Posted by - December 19, 2019 0
मुंबई। नागरिकता संशोधन कानून को लेकर पूरे भारत में हाहाकार मचा हुआ है। इसके विरोध में अलग-अलग राज्यों के लोग…
अनिल कपूर

श्रीदेवी और अमरीश पुरी को यादकर भावुक हुए अनिल कपूर, बोले- इनको करते हैं मिस

Posted by - March 5, 2020 0
मुंबई । बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर दिवंगत कलाकारों श्रीदेवी और अमरीश पुरी के साथ काम करने को मिस करते हैं।…
Laxmi bomb

‘लक्ष्मी बॉम्ब’ का धमाकेदार ट्रेलर रिलीज, सोशल मीडिया पर मचा धमाल

Posted by - October 9, 2020 0
नई दिल्ली। बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार स्टारर हॉरर-कॉमेडी फिल्म ‘लक्ष्मी बॉम्ब’ (Laxmi bomb) का ट्रेलर लंबे इंतजार के बाद…