मीटू मूवमेंट: कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है- जैकलीन फर्नांडीज

2789 0

मुंबई। मीटू मूवमेंट के चलते बॉलीवुड के कई नाम सामने आये हैं। इस मुद्दे पर साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड जैकलीन फर्नांडीज कहती हैं कि इस तरह के खुलासों से मैं खुश भी हूं और शॉक्ड भी हूं। कुछ नामों पर तो सपने में भी यकीन नहीं होता था कि वे ऐसा करेंगे। बहरहाल, हर गुनहगार सजा का हकदार है। सिस्टम बदलेगा तो मर्दों के माइंडसेट में भी बदलाव होगा। एक सेफ वर्क प्लेस एन्वायरमेंट बनेगा। न सिर्फ बॉलीवुड बल्कि बाकी सभी फील्ड की सिचुएशन भी बेहतर होगी। हालांकि, हैरेसमेंट को डिफाइन करना भी जरूरी है क्योंकि हर लड़का बुरा नहीं होता।

उन्होंने आगे कहा कि ,कई बार वन साइडेड लव के नतीजों को भी हैरेसमेंट की कैटेगरी में डाल दिया जाता है, जो सही नहीं है। ऐसे मुद्दों की वजह से जेनुइन केस भी दब जाते हैं। कई फर्जी अकाउंट्स से नकली आपबीती भी प्लांट की जा रही है। इन सभी चीजों को एनकरेज नहीं किया जा सकता।

इसे भी जाने:दीपिका पादुकोण के घर शादी तैयारियां शुरू,14-15 नवंबर को इटली में सात फेरे 

गौरतलब है कि जैकलीन फर्नांडीज जोकि साजिद खान की एक्स गर्लफ्रेंड हैं और साजिद खान पर भी कई अभिनेत्रियों ने मीटू मूवमेंट के तहत हैरेसमेंट की बात कही है. वही जैकलीन ने मीटू मूवमेंट पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए ये साफ़ किया की ये एक अच्छी बात है की कुछ लोग सामने आये है केलिन जो लोग इसका गलत फायदा उठा रहे है वो भी गलत हैं.

Related Post

दीपिका ने रणबीर कपूर के नाम का RK टैटू हटवाया,बेंगलुरु एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई फोटो

Posted by - November 21, 2018 0
मुंबई। दीपवीर एक हो गए हैं लेकिन आज भी उनके पुराने रिलेशनशिप की बात उठ ही जाती है.रणबीर जहाँ अनुष्का…