बॉलीवुड में अब बनेगी 400 करोड़ की ‘रामायण’!

बॉलीवुड में अब बनेगी 400 करोड़ की ‘रामायण’!, ये निभाएंगें राम-सीता का किरदार

865 0

मुंबई। कोरोना वायरस और लॉकडाउन के चलते इन दिनों सारे काम रुके हुए हैं। बॉलीवुड की बात करें तो कई फिल्मों की शूटिंग कैंसिल हो गई है, तो कई फिल्मों की रिलीज रुक गई है।

दूरदर्शन पर फिर से रिलीज रामानंद सागर निर्मित शो ‘रामायण’ ने रिकॉर्डतोड़ टीआरपी हासिल की 

इसी बीच दूरदर्शन पर रामानंद सागर निर्मित शो ‘रामायण’ फिर से रिलीज किया गया है। इस शो ने रिकॉर्डतोड़ टीआरपी हासिल कर ली है। वहीं इसी बीच ‘रामायण’ नाम की फिल्म पर भी तेजी से काम शुरु हो गया है। दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी, प्रोड्यूसर मधु मंतेना के साथ मिलकर इस फिल्म बनाने वाले हैं। इसे लेकर चर्चाएं बीते साल से ही हो रही हैं, लेकिन लॉकडाउन के दौरान इस पर काम भी शुरु हो गया है। इस बात की जानकारी खुद नितेश ने दी है। उन्होंने इस प्रोजेक्ट से जुड़ी कई और बातें भी शेयर की है।

भारत में कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या 2301 के पार, 56 लोगों की मौत

दंगल फेम डायरेक्टर नितेश तिवारी ने कहा कि हम फेसटाइम के जरिए इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं

नितेश तिवारी ने इस मोस्ट अवेटेड प्रोजेक्ट पर काम शुरू कर दिया है वो भी टीम के साथ। वह लॉकडाउन में रहकर इस पर वीडियो कॉल के जरिए काम कर रहे हैं। मिड डे की एक रिपोर्ट की मानें तो नीतेश ने कहा कि ‘जैसे ही मुझे ये एहसास हुआ कि लॉकडाउन काफी समय तक चलेगा तो मैंने मेरे राइटर्स के साथ मिलकर इसपर काम शुरू कर दिया है। हम फेसटाइम के जरिए इसकी स्क्रिप्ट तैयार कर रहे हैं।

मीडिया को नीतेश ने बताया है तीन भागों में बनने वाला ये प्रोजेक्ट 400 करोड़ के बजट पर तैयार किया जाएगा

इस फिल्म को मधु मंतेना के साथ अल्लु अर्जुन और नमिल मल्होत्रा प्रोड्यूस कर रहे हैं। इसके निर्देशन की जिम्मेदारी नितेश के साथ-साथ रवि उद्यावर के पास भी है। मीडिया को नीतेश ने बताया है तीन भागों में बनने वाला ये प्रोजेक्ट 400 करोड़ के बजट पर तैयार किया जाएगा।

नीतेश ‘रामायण’ के अलावा ‘नारायण मूर्ति बायोपिक’ पर भी कर रहे हैं काम 

फिल्म कब तक आएगी इस पर नीतेश तिवारी ने मिड डे से कहा  कि ‘ये बता पाना अभी मुमकिन नहीं है, क्योंकि अभी फ्लोर पर आने से हम काफी दूर हैं। मुझे लगता है जो हालात हैं, उसमें लगभग सभी प्रोजेक्ट 4 महीने पीछे ही चलेंगे’। बता दें कि नीतेश ‘रामायण’ के अलावा ‘नारायण मूर्ति बायोपिक’ पर भी काम कर रहे हैं। वहीं उन्होंने उन अफवाहों पर भी जवाब दिया जिनमें ये कहा जा रहा था कि इस फिल्म में ऋतिक रोशन, राम का रोल निभाएंगे। वहीं दीपिका पादुकोण सीता के किरदार में दिखेंगी। नीतेश ने कहा कि ‘उन्हें अपनी फिल्म में कौन नहीं लेना चाहता? लेकिन अभी ये खबरें बिल्कुल झूठी हैं।

Related Post

PM

असम में महाबाहु- ब्रह्मपुत्र जलमार्ग सहित कई विकास परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे प्रधानमंत्री

Posted by - February 19, 2021 0
आगामी विधानसभा चुनाव से पहले प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बृहस्पतिवार को असम को कई विकास परियोजनाओं की सौगात दी। उन्होंने…
CM Dhami

Joshimath Landslide: सीएम धामी ने NTPC निर्माण कार्यों पर तत्काल प्रभाव से लगाई रोक

Posted by - January 5, 2023 0
देहरादून। धामी सरकार (Dhami Government) जोशीमठ में भू-धसाव (Joshimath landslide) को लेकर गंभीर है। अग्रिम आदेशों तक एनटीपीसी निर्माण कार्यों…