जब तक कोरोना खत्म नहीं हो जाता तब तक अन्न ग्रहण नहीं करूंगा- योगी के मंत्री ने खाई कसम

310 0

योगी सरकार में नगर विकास राज्यमंत्री ने ऐलान किया है कि जब तक देश में कोरोना महामारी खत्म नहीं होती तब तक अन्न ग्रहण नहीं करेंगे।राज्यमंत्री महेश चंद्र गुप्ता के अनुसार जब आप भूखे प्यासे रहकर दूसरों के लिए प्रार्थना करते हैं तो ईश्वर की आप पर कृपा होती है। उन्होंने बताया कि 26 अप्रैल से अन्न जल वे नहीं ग्रहण कर रहे, कोरोना के कारण हुई मौतों से आहत होने के चलते उन्होंने यह प्रतिज्ञा ली है।

महेश चंद्र गुप्ता का दावा है कि उन्होंने आतंकवाद के खात्मे के लिए पांच साल पहले अन्न जल का त्याग कर दिया था।सीएम योगी की तारीफ करते हुए महेश ने कहा- दूसरी लहर में सीएम ने जबरदस्त काम किया, अपनी जान की परवाह किए बगैर पूरे राज्य में दौरे किया।

गुप्ता ने कहा, “दूसरे देशों के मुकाबले देखिए तो पीएम मोदी और सीएम योगी ने वैश्विक महामारी को पूरी तरह से नियंत्रित किया। मगर अब तीसरी लहर की बात की जा रही है, इसके लिए पूरी तैयारियां चल रही हैं। लेकिन मैं प्रार्थना करता हूं कि तीसरी लहर हमारे भारत और उत्तर प्रदेश में आए ही नहीं। इसलिए मैंने भीष्म प्रतिज्ञा की है यह कोरोना नामक दुश्मन मेरे प्यारे भारत से, पूरे विश्व से जब तक नष्ट नहीं हो जाएगा, मैं अन्न ग्रहण नहीं करूंगा।”

दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर की रेड, लोग बोले- पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार

गुप्ता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को राष्ट्रनायक ही नहीं, बल्कि विश्व का नायक भी बताया। गुप्ता ने कहा कि मोदी ने ब्राजील को संजीवनी दी है, अमेरिका भी प्रधानमंत्री मोदी की नीतियों का कायल है, दूसरी लहर की वजह से हमारे मुख्यमंत्री ने लगातार प्रदेश के दौरे किए, जबकि वे खुद कोरोना से संक्रमित हो चुके थे। उन्होंने अपने जीवन की परवाह नहीं की और प्रदेश की जनता के प्राणों की रक्षा के लिए अपना सब कुछ दांव पर लगा दिया।

Related Post

Intrnational Womens Day

महिला दिवस पर महिलाओं की सुरक्षा,सम्मान और स्वालम्बन के लिए विशेष कार्यक्रमों का हुआ आयोजन

Posted by - March 7, 2021 0
रामपुर(मुजाहिद खान):अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिलाधिकारी रविन्द्र कुमार माँदड़ ने विकास भवन सभागार में आयोजित बैठक के दौरान…
राहुल गांधी

राहुल गांधी बोले-आतंकवादी प्रज्ञा ने आतंकी गोडसे को देशभक्त कहा

Posted by - November 28, 2019 0
  नई दिल्ली। लोकसभा में बीते बुधवार को महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे को देशभक्त बताने वाले प्रज्ञा सिंह…
उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

उत्तर प्रदेश में गैर जमानतीय वारण्टों का तामीला-निस्तारित किया गया

Posted by - April 4, 2021 0
उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव निर्वाचन-2021 के तहत सूबे के डीजीपी एचसी अवस्थी ने सभी जिलों के पुलिस कप्तानों को मुख्यालय…