दैनिक भास्कर के ठिकानों पर आयकर की रेड, लोग बोले- पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार

366 0

देश भर में दैनिक भास्कर समूह के कई कार्यालयों पर आयकर विभाग ने छापे मारे हैं, रात ढाई बजे के बाद से छापेमारी की जा रही है। इनकम टैक्स इन्वेस्टिगेशन विंग की ये छापेमारी भास्कर के  नई दिल्ली, मध्य प्रदेश, राजस्थान, गुजरात और महाराष्ट्र कार्यालय पर की गई है। बता दें कि देश के सबसे बड़े अखबार समूहों में एक, दैनिक भास्कर कोविड की दूसरी लहर की तबाही पर रिपोर्टिंग करने में सबसे आगे था। इस पर एमपी के पूर्व सीएम दिग्विजय सिंह ने ट्विट कर कहा-पत्रकारिता पर मोदीशाह का प्रहार, मोदीशाह का एक मात्र हथियार IT ED CBI

छापेमारी का विरोध करते हुए एक यूजर ने लिखा- संवैधानिक संसंस्थाओ का दुरुप्रयोग कैसे किया जाता है, रंगा बिल्ला की जोड़ी सिखा रही हैं…उन्होंने बताया कि टीवी समाचार चैनल भारत समाचार समूह और उसके प्रवर्तकों एवं कर्मचारियों के लखनऊ स्थित परिसरों पर इसी तरह से छापेमारी की गई। विभाग या उसके नीति निर्माण निकाय केंद्रीय प्रत्यक्ष कर बोर्ड (सीबीडीटी) से छापेमारी के संबंध में किसी तरह की आधिकारिक जानकारी नहीं मिली है।

पेगासस जासूसी कांड के समर्थन में उतरीं कंगना! बोलीं- राजा भी अपने प्रजा की जासूसी करता था

सूत्रों ने बताया कि भास्कर समूह के खिलाफ की गई कार्रवाई में समूह के प्रवर्तकों के मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में स्थित आवासीय स्थानों पर भी छापे मारे जाना शामिल है। केंद्रीय अर्धसैनिक बल- केंद्रीय रिजर्व पुलिस बल (सीआरपीएफ) के सैनिकों और मध्य प्रदेश पुलिस के कर्मियों को भोपाल में आयकर टीमों को सुरक्षा देते देखा गया। दोनों मीडिया संगठन देश में कोविड-19 प्रबंधन की आलोचना करते रहे थे और अप्रैल-मई में देश को बुरी तरह प्रभावित करने वाली वैश्विक महामारी की दूसरी लहर के दौरान इस विषय पर कई खबरें की थीं।

Related Post

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी

इंदौर की घटना से व्यथित मशहूर शायर राहत इंदौरी, बोले- शहर को किसकी नज़र लगी?

Posted by - April 2, 2020 0
नई दिल्ली। मध्य प्रदेश के इंदौर शहर में स्वास्थ्य कार्यकर्ताओं पर हमले से मशहूर शायर राहत इंदौरी काफी दुखी हैं।…
CM Dhami

सीएम धामी ने की GIS की तैयारियों की समीक्षा बैठक, FRI में लिया तैयारियों का जायजा

Posted by - December 7, 2023 0
देहारादून। मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी (CM Dhami) ने  का खुद मोर्चा संभाल रखा है। आठ व नौ दिसंबर को एफआरआई…

पेगासस मामले पर संसद में हंगामा, SC बोला- जब मामला अदालत में है तो चर्चा भी यहीं होनी चाहिए

Posted by - August 10, 2021 0
पेगासस जासूसी कांड और अन्य अहम मुद्दों पर कांग्रेस और तृणमूल कांग्रेस के सदस्यों ने मंगलवार को भी लोकसभा में…