जैकलीन

जीवन में पॉजिटिव की अपेक्षा, दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान : जैकलीन

212 0

मुंबई । बॉलीवुड अभिनेत्री और पूर्व मिस श्रीलंका जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और अवसादग्रस्त रहना बेहद आसान है।

 जैकलीन फर्नांडीस ने कहा कि शायद इसलिए क्‍योंकि मेरा एटिट्यूड उतना कड़क नहीं है

जैकलीन से पूछा गया कि आप हमेशा खुशदिल रहती हैं, लेकिन जब आपको अपने व्‍यवहार का दूसरा रूप दिखाना पड़े तो क्‍या ये मुश्किल भरा होता है। इस पर उन्होंने कहा कि हमेशा खुश और पॉजिटिव रहने की सबसे नकारात्‍मक और परेशान करने वाली बात है कि जब भी आप कुछ अपने तरीके से करना चाहते हैं। इसके अलावा अपनी कोई बात रखना चाहते हैं, कोई भी आपको सीरियसली नहीं लेता है। तब सब को लगता है कि आप किसी भी तरीके से कोई काम करो, ये बाद में उस पर अपनी रजामंदी दे ही देगी। मेरे साथ ये कई बार हुआ है कि जब मैं कोई चीज अपने तरीके से करना चाहती हूं या अपने लिए कोई स्‍टैंड लेना चाहती हूं। तो लोग उसे उस तरीके से नहीं लेते शायद इसलिए क्‍योंकि मेरा एटिट्यूड उतना कड़क नहीं है।

कंगना रनौत को अब घटाना होगा 20 किलो वजन, शेयर किया वीडियो

हर कोई आपके बारे में पूछता है ‘क्‍या हुआ, अरे ये बड़ा दुखद है?

जैकलीन ने कहा कि मैं हमेशा खुश रहने की कोशिश करती हूं और मैं बता दूं कि ये बहुत मुश्किल काम है। हमेशा खुश रहना बहुत मुश्किल है, जबकि दुखी और डिप्रेशन में रहना बेहद आसान है। जब आप दुखी और डिप्रेस रहते हैं तो आपको बहुत सारा अटेंशन मिलता है। हर कोई आपके बारे में पूछता है ‘क्‍या हुआ, अरे ये बड़ा दुखद है?,लेकिन यदि आप हमेशा खुश रहते हैं तो लोगों को फर्क ही नहीं पड़ता। हर कोई सोचता है ‘वह ठीक हो जाएगी। चाहे उसके साथ रूखे तरीके से बात करो, उसे परेशान करो कुछ भी करो वो ठीक हो जाएगी, लेकिन असल में हम भी इंसान हैं और हम पूरे समय एक बहादुर की तरह सभी परिस्थितियों से जूझने के लिए तैयार रहते हैं और यह काफी मुश्किल है।

Loading...
loading...

Related Post

लोगों को जो कहना है वो कह सकते हैं। मुझे पता है मैं कौन हूं और मैं क्या कहता हूं -रणबीर कपूर

Posted by - May 12, 2019 0
एंटरटेनमेंट डेस्क। कंगना रनौत लगातार रणबीर कपूर और आलिया भट्ट पर निशाना साधती दिखाई दे रही हैं। इस पर रणबीर…