IPL 2020 Auction

IPL 2020 Auction : जानें कौन है ये Mystery Girl ?, जो खिलाड़ियों पर लगाई करोड़ों की बोली…

1026 0

नई दिल्ली। आईपीएल 2020 के लिए बीते 19 दिसंबर को कोलकाता ने नीलामी हुई है। नीलामी में आस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों का दबदबा रहा है। अपनी आक्रामक बल्लेबाजी के लिये मशहूर ग्लेन मैक्सवेल के लिए दिल्ली कैपिटल्स और किंग्स इलेवन पंजाब ने खासी दिलचस्पी दिखायी है।

पंजाब की टीम 10.75 करोड़ रुपये की बोली लगा कर उन्हें अपनी टीम में शामिल करने में सफल रही है। किंग्स इलेवन पंजाब इस आईपीएल में नीलामी में 42.70 करोड़ रुपये की सबसे अधिक राशि के साथ शामिल हुआ है। कई सालों से आईपीएल में मिस्ट्री गर्ल्स चर्चा का विषय बनीं है। 2018 में मालती चहर हो या फिर आरसीबी फैन दीपिका घोष है। इस साल भी एक मिस्ट्री गर्ल चर्चा का विषय बनी हुई हैं।

https://twitter.com/GSMadhan_offl/status/1207673459624554497

गुरुवार को आईपीएल 2019 की नीलामी के दौरान सनराइजर्स हैदराबाद के मेंटर वीवीएस लक्ष्मण, मुथैया मुरलीधरन और कोच ट्रेवर बेलिस के बगल में, एक मिस्ट्री गर्ल नजर आईं, जिस पर कैमरा बार-बार जाता दिखा। SRH को अपनी पहली खरीदारी करने में लगभग एक घंटे का समय लगा, लेकिन तब तक मिस्ट्री गर्ल सोशल मीडिया पर सनसनी बन चुकी थी।

महिला कोई और नहीं बल्कि SRH के मालिक कलानिथ मारन की 27 वर्षीय बेटी काव्या मारन है। जो फ्रैंचाइज़ी की को-ओनर भी हैं। काव्या क्रिकेट लवर हैं, जो SUN टीवी और SUN टीवी के एफएम चैनलों से जुड़ी हैं।

वह पहली बार आईपीएल 2018 के दौरान नजर आई थीं, जहां काव्या को उप्पल के राजीव गांधी स्टेडियम में कोलकाता नाइट राइडर्स के खिलाफ मैच के दौरान SRH के समर्थन में देखा गया था। काव्या ने चेन्नई से एमबीए किया है और अब उनका पूरा फोकस आईपीएल पर है।

Related Post

मैं बॉलीवुड इंडस्ट्री के नेपोटिज्म कल्चर में बदलाव लाऊंगा- हरि विष्णु

Posted by - June 26, 2020 0
एक्टर, राइटर और प्रोड्यूसर हरि विष्णु बॉलीवुड सिनेमा में अपने होम बैनर वीसीसी स्टूडियो प्राइवेट लिमिटेड के तहत काम कर…
24 घंटों में कोरोना के रिकॉर्ड 1106 मामले

इस चुनाव में जो जीतेगा , वह देश की राजनीति को नई दिशा देगा : अरविंद केजरीवाल

Posted by - February 6, 2020 0
नई दिल्ली । आम आदमी पार्टी के संयोजक और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार को एक बार फिर…