इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

इंदिरानगर पुलिस ने बाइक चोर को पकड़ा

415 0
 इंदिरानगर पुलिस ने गुरुवार को स्थानीय थाना इलाके से बाइक चोर को गिरफ्तार करने में कामयाबी हासिल की है। आरोपी के कब्जे से चोरी की बाइक बरामद की गई है। पूछताछ के बाद पुलिस ने आरोपी को जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की गहनता से छानबीन कर रही है।
प्रभारी निरीक्षक अजय प्रकाश त्रिपाठी के मुताबिक, पुलिस कमिश्नर डीके ठाकुर के निर्देश पर संदिग्धों के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा था। गुरुवार को उप निरीक्षक राजेश कुमार गौतम की अगुवाई वाली टीम ने एक संदिग्ध को रुकने के इशारे किए तो वह भागने की कोशिश करने लगा। इससे पुलिस का शक और गहरा गया तो दौड़ा कर दबोच लिया गया। आरोपी की शिनाख्त सीतापुर जनपद के थानगांव भट्ट पुरवा निवासी कादर खान के रूप में हुई है। आरोपी के कब्जे से बाइक बरामद की गई है। पुलिस का दावा है कि बरामद बाइक चोरी की है। पूछताछ के दौरान आरोपी ने अपना गुनाह कबूल कर लिया। स्थानीय पुलिस का कहना है कि आरोपी स्थानीय थाना इलाके के झुग्गी झोपड़ी में रहता था। साथ ही वह अपराधिक कृत्य में मशगूल था। फिलहाल, पुलिस ने आरोपी को पूछताछ के बाद जेल भेज दिया है। साथ ही मामले की छानबीन कर रही है।

Related Post

Mamata Banerjee

राष्ट्रपति चुनाव: ममता बनर्जी की अगुवाई वाली बैठक में शामिल हुए विपक्षी नेता

Posted by - June 15, 2022 0
नई दिल्ली: तृणमूल कांग्रेस (TMC) सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल (West Bengal) द्वारा बुलाई गई विपक्षी नेताओं की बैठक। मुख्यमंत्री ममता…