Indigo

शारजाह से हैदराबाद जा रहे इंडिगो विमान की कराची में इमरजेंसी लैंडिग

207 0

नई दिल्ली: पाकिस्तान के कराची एयरपोर्ट पर इंडिगो (Indigo) एयरलाइंस की शारजाह-हैदराबाद फ्लाइट की इमरजेंसी लैंडिग कराई गई। बताया जा रहा है फ्लाइट शारजाह से हैदराबाद जा रही थी, तभी पायलट ने विमान में किसी तकनीकी खराबी की सूचना दी, जिसके बाद फ्लाइट को कराची डायवर्ट करके हवाई अड्डे पर लैंडिंग की गई है और जांच की जा रही है। इंडिगो एयरलाइंस दूसरा विमान कराची भेजने की योजना बना रही है, यात्रियों को दूसरे विमान से हैदराबाद लाया जाएगा। बता दें कि दो सप्ताह में भारतीय एयरलाइंस कंपनी के विमान को कराची एयरपोर्ट पर उतारना पड़ा है।

इंडिगो एयरलाइंस ने बताया, शारजाह से हैदराबाद जा रहे विमान में तकनीकी खराबी देखे जाने के बाद पायलट ने एहतियात के तौर पर विमान को कराची, पाकिस्तान की ओर मोड़ दिया गया। यात्रियों को हैदराबाद ले जाने के लिए कराची के लिए एक अतिरिक्त उड़ान भेजी जा रही है। इससे पहले 5 जुलाई को तकनीकी खराबी के चलते स्पाइसजेट की एक फ्लाइट की कराची एयरपोर्ट पर आपात करानी पड़ी थी। स्पाइसजेट का विमान एसजी-11 दिल्ली से दुबई जा रहा था।

Indigo

रविवार के दिन इन 5 चीजों का करें दान, बरसेगी सूर्य देव की कृपा

भारत में ऑपरेट हो रहीं एयरलाइंस में पैसेंजर सेफ्टी को लेकर गंभीर सवाल उठ रहे हैं। बीते कुछ दिनों में देश की तीन प्रमुख एयरलाइन कंपनियों विस्तारा, स्पाइसजेट और इंडिगो के विमानों में लगातार गड़बड़ियां सामने आ रही हैं, जिसकी वजह से इमरजेंसी लैंडिंग करानी पड़ती है। 15 जुलाई को इंडिगो की दिल्ली से वडोदरा जा रही फ्लाइट को इंजन में खराबी के चलते जयपुर के लिए डायवर्ट करना पड़ा था। नागर विमानन महानिदेशालय (डीजीसीए) ने इसको लेकर जांच के आदेश दिए हैं।

सावन का पहला सोमवार कल, इस विधि से करें भगवान शिव की पूजा

Related Post

गणतंत्र दिवस

गणतंत्र दिवस : दुनिया ने देखी भारत की सैन्य ताकत, झांकियों ने जीता दर्शकों का दिल

Posted by - January 26, 2020 0
नई दिल्ली। देश में 71वां गणतंत्र दिवस मनाया जा रहा है। गणतंत्र दिवस पर रविवार को राजपथ से दुनिया ने…
Kamala Harris

भारतीय मूल की कमला हैरिस ने पहली महिला अमेरिकी उपराष्ट्रपति बन रचा इतिहास

Posted by - November 8, 2020 0
नई दिल्ली। अमेरिका के नवनिर्वाचित राष्ट्रपति जो बाइडन 77 साल की उम्र में 46वें राष्ट्रपति का चुनाव जीत इतिहास रच…