फूट-फूटकर रोए हिमेश रेशमिया

Indian Idol 11 के स्‍टेज पर फूट-फूटकर रोए हिमेश रेशमिया, जानें माजरा

627 0

मुंबई। टीवी रियलिटी शो इंडियन आइडल 11 (Indian Idol 11) के जज हिमेश रेशमिया शो के दौरान फूट-फूट कर रोए हैं। इस शो के दौरान एक गाना सुनने के बाद वह अचानक से भावुक हो गए। आमतौर पर हिमेश रेशमिया को भावुक न होने के लिए जाना जाता है। अर्से तक ‌हिमेश रेशमिया अपनी छवि ऐसी बनाकर रखी थी कि वह गाना सुनने के बाद अगर उठ जाएं तो भी बड़ी बात होती थी, लेकिन हाल के दिनों में हिमेश कई बार कंटेस्टेंट की परफॉर्मेंस पर वह उठते हैं और उनके साथ जाकर गाने भी लगते हैं। इसी कड़ी में आगे बढ़ते हुए उन्होंने बाकी जजेज की तरह रोने लगे।

#IndianIdol GRAND FINALE 23 Feb, 8 PM

Our #Top5 express their heartfelt thanks to the judges for the guidance and mentoring they provided. Watch the beautiful tribute they perform in honor of our Terrific Trio in #IndianIdol11 #GrandFinale, tomorrow at 8 PM Neha Kakkar Himesh Reshammiya Vishal Dadlani Aditya Narayan Rohit Raut Ridham Kalyan Adriz #SunnyHindustani #AnkonaMukherjee

Gepostet von Sony Entertainment Television am Samstag, 22. Februar 2020

Indian Idol 11 शो का 23 फरवरी को है फिनाले 

बता दें कि इस शो में नेहा कक्कड़ को रोने के लिए कई बार ट्रोल किया जाता है। उनके साथ इंडियन आइडल के सीजन में म्यूजिक डायरेक्टर और सिंगर विशाल ददलानी भी रोना शुरू कर चुके हैं। उन्होंने अक्सर सनी हिन्दुस्तानी के गाने के बाद रोया है, लेकिन अब इस कड़ी में हिमेश रेशमिया भी शामिल हो गए हैं।

रानू मंडल का गाया गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ सुन रोए हिमेश

Indian Idol 11 असल में बहुत जल्द खत्म होने वाला है। 23 फरवरी को शो का फिनाले है। फिनाले से पहले इस शो का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जिसमें शो के जज हिमेश रेशमिया बुरी तरह से रोते हुए नजर आ रहे हैं। टॉप 5 कंटेस्टेंट में से एक अनकोना मुखर्जी हिमेश द्वारा कंपोज किया हुआ गाना ‘तेरी मेरी कहानी’ पर परफॉर्म करती हैं, जिसे सुन कर काफी भावुक गए। हिमेश फूट-फूट कर रोने लगते हैं। हिमेश को इतना रोता हुआ देख शो में को जज विशाल ददलानी और और नेहा कक्कड़ तुरंत खड़े होकर हिमेश को सहारा देते हैं।

ranu mandal full song teri meri kahani

Gepostet von A1maza am Donnerstag, 22. August 2019

असल में यह वीडियो ग्रांड फिनाले का है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट एक साथ खड़े  हैं

असल में यह वीडियो ग्रांड फिनाले का है, जिसमें सभी कंटेस्टेंट एक साथ खड़े रहते हैं और अचानक एक कंटेस्टेंट हिमेश का गाना शुरू कर देती हैं। असल में इस गाने को इंटरनेट की सनसनी रानू मंडल ने गाया था। रानू मंडल पहले रेलवे स्टेशन पर गाना गाती थीं। वहां एक शख्स ने उनका गाना इंटरनेट पर डाला। इसके बाद हिमेश ने उन्हें अपनी फिल्म में गाने का मौका दिया। जब इंडियन आइडल में यह गाना गया तो हिमेश खुद को रोक नहीं सके।

इंडियन आइडल 11 की बात करें तो टॉप-5 कंटेस्टेंट्स

इंडियन आइडल 11 की बात करें तो टॉप-5 कंटेस्टेंट्स में भटिंडा के सन्नी हिंदुस्तानी, लातूर के रोहित राउत, कोलकाता के अद्रिज घोष और अनकोना मुखर्जी, अमृतसर के रिधम कल्याण ने जगह बनाई है। अब फिनाले में इसमें से कोई एक जीतेगा।

Related Post

इरफान खान, सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर के बाद अब कैंसर से जूझ रहे राकेश रोशन

Posted by - January 8, 2019 0
मुंबई। बीते साल जहां अभिनेता इरफान खान, अभिनेत्री सोनाली बेंद्रे, ऋषी कपूर जैसे सितारे बीमारी की चपेट में आए वहीँ अब…