Imran Khan

प्रधानमंत्री को अगला चुनाव जीतने की इमरान खान ने दी चुनौती

116 0

इस्लामाबाद: पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) के अध्यक्ष और पूर्व प्रधान मंत्री इमरान खान (Imran Khan) ने रविवार को पाकिस्तान में अगला चुनाव जीतने के लिए शहबाज शरीफ (Shahbaz Sharif) की गठबंधन सरकार को चुनौती दी। जियो न्यूज की रिपोर्ट के मुताबिक, खान ने कहा कि मौजूदा गठबंधन सरकार के लिए अगला चुनाव जीतना असंभव है। उन्होंने कहा कि मौजूदा सरकार के लिए चुनावी अभियान चलाना भी बहुत मुश्किल होगा क्योंकि पीटीआई अगले चुनावों के लिए पूरे जोरों पर काम कर रही है।

एक निजी टीवी समाचार चैनल से बात करते हुए, खान ने 25 मई को आयोजित अपने दुर्भाग्यपूर्ण “आजादी मार्च” के बारे में भी बात की, जिसे शहबाज शरीफ सरकार द्वारा एक मजबूत प्रतिबंध के बाद वापस ले लिया गया था। जियो न्यूज की रिपोर्ट के अनुसार, खान ने कहा कि सरकार ने पिछले महीने इस्लामाबाद में पार्टी के “आजादी मार्च” के बाद पीटीआई के सदस्यों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की ताकि वह “किसी को भी सलाखों के पीछे फेंक सके”।

विश्व स्तर पर योग ने जबरदस्त लोकप्रियता हासिल की: पीएम मोदी

पूर्व प्रधान मंत्री ने 9 जून को राष्ट्रीय जवाबदेही (संशोधन) विधेयक, 2022 पारित करने के लिए शाहबाज शरीफ के नेतृत्व वाली सरकार की भी आलोचना की, जिसे पहले राष्ट्रपति आरिफ अल्वी ने वापस कर दिया था।

डॉलर के मुक़ाबले रुपया हुआ कमजोर, बाजार खुलते ही 28 पैसे की गिरावट

Related Post