जेमिमा रोड्रिग्‍स

आईसीसी ने फोन पर जेमिमा रोड्रिग्‍स से पूछा- किस क्रिकेटर से करेंगी बात, तो लिया भुवन का नाम

276 0

नई दिल्‍ली। कोरोना वायरस के कारण पूरी दुनिया में क्रिकेट का खेल ठप पड़ा हुआ है। फैंस भी वापस से क्रिकेट मैदान पर चौके छक्‍कों की बरसात देखने का इंतजार कर रहे हैं। घर में कैद होने को मजबूर क्रिकेट फैंस का आईसीसी क्विज के जरिए लगातार मनोरंजन करने की कोशिश कर रही है।

बता दें कि शनिवार को आईसीसी ने केविन पीटरसन और शेन वॉर्न की एक फोटो शेयर करके फैंस से पूछा कि अगर आपको किसी एक क्रिकेटर से फोन पर बात करने का मौका मिला तो आप किससे बात करेंगे? इस सवाल के जवाब में अधिकतर फैंस ने एमएस धोनी, विराट कोहली और सचिन तेंदुलकर का नाम लिया ​है।

सीबीएसई 10वीं और 12वीं बोर्ड की रविवार को भी जांची जाएगी काॅपियां

मगर भारतीय महिला क्रिकेट टीम की स्‍टार बल्‍लेबाज जेमिमा रोड्रिग्‍स ने आमिर खान की फिल्‍म लगान के भुवन का नाम लिया, जिनसे वो फोन पर बात करना चाहती हैं।

जेमिमा ने इसके पीछे तर्क दिया कि भुवन ने खुद के दम पर हम सभी को टैक्‍स से बचाया था। वहीं स्‍टैंड अप कॉमेडियन विक्रम साथ्‍ये ने कहा कि किसने सोचा था कि ऑस्‍ट्रेलिया के बल्‍लेबाज स्‍टीव स्मिथ भुवन के बैकलिफ्ट से प्रेरित होंगे। जेमिमा के इस जवाब के बाद तो फैंस ने लगान फिल्‍म के सभी पात्रों को क्रिकेटर्स से जोड़ दिया। फैंस ने ज‍ेमिमा की समझ की भी जमकर तारीफ की। एक फैन ने इस युवा बल्‍लेबाज को कहा कि वह आशीष नेहरा के बाद सबसे ज्‍यादा मजाकिया क्रिकेटर हैं।

कोरोना वायरस के कारण क्रिकेट न होने के कारण क्रिकेटर्स इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हो गए हैं। जेमिमा भी अक्‍सर फैंस से जुड़े रहने के लिए इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रही हैं। साथ ही फनी वीडियो भी शेयर कर रही हैं। वहीं युजवेंद्र चहल भी लॉकडाउन के इस समय टिकटॉक पर काफी एक्टिव हो गए हैं। परिवार के साथ मजेदार वीडियो बनाकर वह सोशल मीडिया पर छाए हुए हैं। जबकि विराट कोहली, रोहित शर्मा , केएल राहुल, मोहम्‍मद शमी, जसप्रीत बुमराह सहित कई क्रिकेटर्स इंस्‍टाग्राम पर लाइव आ रहे हैं।

Loading...
loading...

Related Post

पूर्वोत्तर में हिंसा

संसदीय कार्यमंत्री लोकसभा में बोले-कांग्रेस कर रही है पूर्वोत्तर में हिंसा फैलाने की कोशिश

Posted by - December 12, 2019 0
नई दिल्ली। केंद्र सरकार के संसदीय कार्यमंत्री प्रह्लाद जोशी ने लोकसभा में गुरुवार को कांग्रेस पर पूर्वोत्तर में हिंसा भड़काने…
अमित शाह

अमित शाह बोले-CAA से एक इंच पीछे नहीं हटेंगे, यह कानून अल्पसंख्यकों के खिलाफ नहीं

Posted by - January 3, 2020 0
जोधपुर। केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने शुक्रवार को साफ तौर कहा कि बीजेपी नागरिकता कानून के अपने फैसले कायम है।…