Husband

खाना खाए बिना सोने वाले पति रहे सावधान! पत्नी करेगी बल्ले से पिटाई

141 0

बीकानेरः राजस्थान के बीकानेर में खाना खाए बिना सोने पर पत्नी ने सोए हुए पति (Husband) को क्रिकेट बैट से कुटाई कर दी। गुस्से में पत्नी ने बैट से पति की ऐसी बेदम पिटाई की, जिसके बाद वह खून से लथपथ हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसके सिर में 17 टांके लगाने लगे है। बीकानेर के रिडमलसर गांव में 35 साल के अमीन और 30 साल की अमीशा पति-पत्नी हैं। मंगलवार की रात 11 बजे अचानक अमीन और अनीशा की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे।

पड़ोसियों के अनुसार वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। अनीशा अपने पति की बैट से अंधाधुंध पिटाई कर रही थी और जमीन पर पड़ा अमीन दर्द से बिलबिला रहा था। पड़ोसियों ने इसका वीडियो भी बना लिया लेकिन आरपीएल न्यूज इस वीडियो को नहीं दिखा सकता क्योंकि यह बेहद विभत्स है। पिटाई का कारण पूछा तो अमीशा ने कहा कि उसका पति खाना खाए बगैर सो गया था इसलिए उसकी पिटाई की। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे समझाया और बैट छीन लिया। इसके बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छीना हुआ बैट मांग कर अधमरे पडे़ पति पर दोबारा हमला कर दिया।

इसके बाद पड़ोसियों ने अनीशा को पकड़ा और जैसे-तैसे अमीन को बचाकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले गए। वहां अमीन के सिर में 17 टांके लगाए गए और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस में अमीन के परिजनों ने पत्नी अमीशा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

कम बारिश होने पर टेंशन में योगी सरकार, लखनऊ में बुलाई बैठक

वहीं पत्नी का आरोप है कि पति शराब पीता है और उसके साथ रोज मारपीट करता है। इसी वजह से उसने पति की पिटाई की है। वीडियो में भी बीच-बचाव करने वालों को पत्नी कह रही है कि उसे तीन बार पीटा गया तब कोई बचाने क्यों नहीं आया। थानेदार महावीर बिश्नोई ने बताया फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल, कॉलेज, बाजार, सभी कार्यालय नहीं होंगे बंद

Related Post

टीएमसी पर ‘तालिबान स्टाइल’ में हमला करो- त्रिपुरा के बीजेपी विधायक का गैर जिम्मेदाराना बयान

Posted by - August 20, 2021 0
त्रिपुरा के बीजेपी विधायक अरुण चंद्र भौमिक ने तृणमूल कांग्रेस नेताओं पर तालिबानी शैली में हमला करने का आह्वान किया…
PM MODI

PM मोदी के खिलाफ TMC ने दर्ज कराई शिकायत, कहा- बांग्लादेश दौरे पर तोड़ी आचार संहिता

Posted by - March 30, 2021 0
ऩई दिल्ली। बांग्लादेश दौरे को लेकर तृणमूल कांग्रेस लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Pm Narendra Modi) को घेर रही है। अब…
राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

लोगों से ही बनता है राष्ट्र,भारत के लोग चलाते हैं गणतंत्र : राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद

Posted by - January 25, 2020 0
नई दिल्ली। राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद गणतंत्र दिवस की पूर्व संध्या पर राष्ट्र के नाम संबोधन में कहा कि विधानमंडल,…

सुप्रीम कोर्ट पहुंचा लखीमपुर मामला, मंत्रियों पर एफआईआर और सीबीआई जांच की मांग

Posted by - October 5, 2021 0
नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी मामले में एफआईआर दर्ज करवाने के लिए सुप्रीम कोर्ट का दरवाजा खटखटाया गया…