Husband

खाना खाए बिना सोने वाले पति रहे सावधान! पत्नी करेगी बल्ले से पिटाई

76 0

बीकानेरः राजस्थान के बीकानेर में खाना खाए बिना सोने पर पत्नी ने सोए हुए पति (Husband) को क्रिकेट बैट से कुटाई कर दी। गुस्से में पत्नी ने बैट से पति की ऐसी बेदम पिटाई की, जिसके बाद वह खून से लथपथ हो गया और उसे अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा, जहां उसके सिर में 17 टांके लगाने लगे है। बीकानेर के रिडमलसर गांव में 35 साल के अमीन और 30 साल की अमीशा पति-पत्नी हैं। मंगलवार की रात 11 बजे अचानक अमीन और अनीशा की चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसी उनके घर पहुंचे।

पड़ोसियों के अनुसार वहां का नजारा देख उनके होश उड़ गए। अनीशा अपने पति की बैट से अंधाधुंध पिटाई कर रही थी और जमीन पर पड़ा अमीन दर्द से बिलबिला रहा था। पड़ोसियों ने इसका वीडियो भी बना लिया लेकिन आरपीएल न्यूज इस वीडियो को नहीं दिखा सकता क्योंकि यह बेहद विभत्स है। पिटाई का कारण पूछा तो अमीशा ने कहा कि उसका पति खाना खाए बगैर सो गया था इसलिए उसकी पिटाई की। पड़ोसियों ने किसी तरह उसे समझाया और बैट छीन लिया। इसके बाद भी पत्नी का गुस्सा शांत नहीं हुआ तो उसने छीना हुआ बैट मांग कर अधमरे पडे़ पति पर दोबारा हमला कर दिया।

इसके बाद पड़ोसियों ने अनीशा को पकड़ा और जैसे-तैसे अमीन को बचाकर बीकानेर के पीबीएम अस्पताल ले गए। वहां अमीन के सिर में 17 टांके लगाए गए और फिलहाल उसका इलाज चल रहा है। बहरहाल पुलिस ने इस मामले में दोनों पक्षों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। जय नारायण व्यास कॉलोनी थाना पुलिस में अमीन के परिजनों ने पत्नी अमीशा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है।

कम बारिश होने पर टेंशन में योगी सरकार, लखनऊ में बुलाई बैठक

वहीं पत्नी का आरोप है कि पति शराब पीता है और उसके साथ रोज मारपीट करता है। इसी वजह से उसने पति की पिटाई की है। वीडियो में भी बीच-बचाव करने वालों को पत्नी कह रही है कि उसे तीन बार पीटा गया तब कोई बचाने क्यों नहीं आया। थानेदार महावीर बिश्नोई ने बताया फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है। जांच के बाद ही आगे की कार्रवाई की जाएगी।

स्वतंत्रता दिवस पर स्कूल, कॉलेज, बाजार, सभी कार्यालय नहीं होंगे बंद

Related Post

कोरोनावायरस

लोकतंत्र में हिंसा के लिए कोई जगह नहीं, ये विपक्ष की शरारत : सीएम योगी

Posted by - December 19, 2019 0
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने लखनऊ में हुई तोड़फोड़ व आगजनी की घटना में सख्त प्रतिक्रिया दी…
साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

कांग्रेसियों को जिंदा जलाने का पुराना अनुभव है : साध्वी प्रज्ञा ठाकुर

Posted by - November 30, 2019 0
नई दिल्ली। नाथूराम गोडसे विवाद पर चौतरफा घिरीं भोपाल से बीजेपी सांसद साध्वी प्रज्ञा ठाकुर और कांग्रेस के बीच वार-पलटवार…
Smriti Irani

स्मृति ईरानी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को मिली बड़ी जिम्मेदारी

Posted by - July 7, 2022 0
नई दिल्ली: मुख्तार अब्बास नकवी और आरसीपी सिंह ने केंद्रीय मंत्रिमंडल पद से इस्तीफा देने के बाद केंद्रीय महिला एवं…
Ramesh Chennithala

केरल : चुनाव से तीन दिन पहले कांग्रेस ने केरल सरकार पर लगाए भ्रष्टाचार के आरोप

Posted by - April 2, 2021 0
अलप्पुझा/कन्नूर। केरल में विधानसभा चुनाव से महज तीन दिन पहले कांग्रेस ने शुक्रवार को वाम सरकार पर प्रमुख कॉरपोरेट अडाणी…