Wife

पति और भाभी मनाते थे रंगरलिया, पत्नी के रोकने पर दोनों ने जिंदा जलाया

278 0

बांदा: यूपी के बांदा जिले में गुरुवार को सनसनीखेज वारदात से इलाके में हड़कंप मच गया है। एक घर में अपने पति और जेठानी के बीच घिनौनी हरकत को देखर आवाज उठाने पर दोनों ने मिलकर पत्नी (Wife) डीजल डालकर जिंदा जला दिया। इस घटना के बाद से कोहराम मच गया, चीख पुकार सुनते ही ग्रामीण व परिवार वालों ने महिला को आनन-फानन में बांदा जिला अस्पताल में भर्ती कराया। खबर लगते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने जल चुकी महिला का बयान लिया, जिसमे उसने दोनों की करतूत का खुलासा किया, जिसके बाद उसकी मौत हो गई।

यह घटना कोतवाली मेमो इलाके की है। मरने से पहले महिला तरवरी ने अपने बयान में बताया कि, मेरे पति सज्जन आए दिन जेठानी के साथ अय्याशियां करते थे और रंगरलिया मनाते थे, कई बार मना किया तो मेरे साथ आए दिन मारपीट करते थे। मैंने जब पति और जेठानी को आपत्तिजनक हालत में देखा तो उसके बाद मैंने विरोध किया फिर मेरे पति और जेठानी ने दोनों ने मिलकर के मुझपर डीजल डालकर जिंदा जला दिया है।

जल चुकी महिला की दर्दनाक मौत हो गई है। मामले की जानकारी देते हुए चौकी इंचार्ज ने बताया कि महिला की आग लगने से मौत हो गई थी। महिला के शव को कब्जे में लेकर के पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया और जांच की जा रही है।

IGI एयरपोर्ट पर पकड़ा गया हथियारों का जखीरा, पति-पत्नी गिरफ्तार

Related Post

Himachal Pradesh Governor met CM Yogi

हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल ने सीएम योगी से की शिष्टाचार भेंट

Posted by - May 9, 2023 0
गोरखपुर। गोरखपुर प्रवास पर आए हिमाचल प्रदेश के राज्यपाल शिव प्रताप शुक्ल मंगलवार सुबह गोरखनाथ मंदिर पहुंचे। गुरु गोरखनाथ का…
अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में आरोपियों ने की हत्या

Posted by - March 30, 2021 0
दो सगे भाईयों ने लखनऊ से एक अधिवक्ता का अपहरण कर उन्नाव में ले जाकर हत्या कर दी पुलिस ने शव उन्नाव के मौरावां क्षेत्र में सड़क किनारे बरामद कर लिया बीते शनिवार से अधिवक्ता लापता थे, पुलिस तलाश में लगी थी। पुलिस ने इस बारे में छानबीन में पता चला कि अधिवक्ता को उसके ही पड़ोसी अपने साथ ले गए हैं। इसके बाद पुलिस ने दोनों भाईयों को गिरफ्तार कर वारदात का खुलासा किया।मामला कैसरबाग थानाक्षेत्र के लालकुंआ, मकबूलगंज इलाके का है। यहां से अधिवक्ता नितिन तिवारी (35) का अपहरण कर हत्या कर दी गई। एडीसीपी पश्चिम राजेश कुमार श्रीवास्तव के मुताबिक नितिन तिवारी मकबूलगंज में रहते थे। होली के हुड़दंग का विरोध करने पर वकील पर फायरिंग बीते शनिवार को उनके भाई मयंक ने अपहरण की आशंका जताते हुए कैसरबाग कोतवाली में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। पुलिस की कई टीमें उनकी लोकेशन ट्रेस करने के साथ ही पड़ताल में लगी थीं। इस बीच रविवार को नितिन का शव उन्नाव जनपद के मौरावां क्षेत्र के पिसंदा गांव में सड़क किनारे झाड़ियों में पड़ा मिला। उन्नाव पुलिस की सूचना पर मयंक के परिवारीजनों ने शव की शिनाख्त की। पड़ताल में पता चला कि नितिन को उनके पड़ोस में रहने वाले प्रवीण अग्रवाल और उसका भाई विपिन अग्रवाल अपने साथ कार से ले गया था। दोनों की तलाश शुरू हुई। इस बीच उन्नाव पुलिस ने मामले में हत्या का मुकदमा दर्ज कर प्रवीण और उसके भाई विपिन को गिरफ्तार कर लिया। उन्नाव के मौरावां थाने के इंस्पेक्टर ने बताया कि दोनों हत्यारोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया है। पोस्टमार्टम में अधिवक्ता की गला दबाने और सिर पर भारी वस्तु से प्रहार कर हत्या करने की पुष्टि हुई है। एटीएस को सौदागार सदर की पत्नी की तलाश…