हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने WWE लीजेंड डेव बटिस्टा को सिखाए ‘छम्मक छल्लो’ डांस के मूव्स

743 0

मुंबई। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। अब हुमा कुरैशी हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नाइडर की फिल्म आर्मी ऑफ द डेड में काम कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में हुमा के साथ WWE लीजेंड डेव बटिस्टा काम कर रहे हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो द ब्रैंड न्यू शो में हिमा ने डेव बटिस्टा के साथ अपने मजेदार अनुभव शेयर किए हैं।

 हुमा कुरैशी ने बताया कि मैंने उन्हें वादा किया है कि हम उन्हें फिल्म में काम करने के लिए भारत लेकर आएंगे

नेटफ्लिक्स के इस शो में हुमा ने बताया कि उनके भाई साकिब सलीम डेव बटिस्टा के चोकस्लैम और बटिस्टा बॉम्ब उन पर ट्राई किया करते थे। अब वे डेव के साथ काम कर रही हैं। हुमा ने कहा कि जब साकिब को पता चला कि मैं डेव के साथ काम कर ही हूं तो उसने मुझे डेव से उनके फिनिशिंग मूव- बटिस्टा बॉम्ब के बारे में पूछने को बोला और मैंने उनसे ये पूछा भी। डेव ने मुझे बताया कि उन्हें भारतीय फिल्में पसंद हैं और वे हिंदी फिल्म करना चाहते हैं। मैंने उन्हें वादा किया है कि हम उन्हें फिल्म में काम करने के लिए भारत लेकर आएंगे। मैंने उन्हें कुछ डांसिंग वीडियो भी दिखाए और उन्हें छम्मक छल्लो गाने के बॉलीवुड मूव्स भी सिखाए।

सेहत का ख्याल : इन तीन मसालों से आप घटा सकते हैं वजन 

हुमा कुरैशी  गैंग्स ऑफ वासेपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

बता दें कि हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही हुमा पिछले दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लीला’ में दिखाई दी थी। इस सीरीज में हुमा के काम को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

‘आर्मी ऑफ द डेड’ की बात करें तो ये एक अमेरिकन थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी है। इसमें हुमा कुरेशी और डेव बटिस्टा के अलावा एला पर्नेल, एना दे ला रेगुएरा, थीओ रोस्सी, क्रिस डेलिया हैं। डेव बटिस्टा को सभी मार्वल की सुपरहिरो फिल्म गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी में डरैक्स के रूप में जानते हैं।

Related Post

क्रिकेट

अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में पिच सुखाने के लिए किया गया इन उपकरणों का इस्तेमाल

Posted by - January 6, 2020 0
स्पोर्ट्स डेस्क। बीते कल रविवार भारत और श्रीलंका के बीच गुवाहाटी में खेला जाने वाला पहला टी-20 बस इसलिए रद्द…
कमल हासन

युवाओं के सवालों को दबाना, लोकतंत्र के खतरे का संकेत: कमल हासन

Posted by - December 17, 2019 0
नई दिल्ली। दक्षिण भारतीय अभिनेता व मक्‍कल निधि मैय्यम (एमएनएम) के अध्‍‍‍‍‍यक्ष कमल हासन ने मंगलवार को केंद्र सरकार पर…