हुमा कुरैशी

हुमा कुरैशी ने WWE लीजेंड डेव बटिस्टा को सिखाए ‘छम्मक छल्लो’ डांस के मूव्स

450 0

मुंबई। अभिनेत्री हुमा कुरैशी ने अपने टैलेंट के दम पर बॉलीवुड में एक बड़ा मुकाम हासिल कर चुकी हैं। अब हुमा कुरैशी हॉलीवुड डायरेक्टर जैक स्नाइडर की फिल्म आर्मी ऑफ द डेड में काम कर रही हैं। बता दें कि इस फिल्म में हुमा के साथ WWE लीजेंड डेव बटिस्टा काम कर रहे हैं। हाल ही में नेटफ्लिक्स के शो द ब्रैंड न्यू शो में हिमा ने डेव बटिस्टा के साथ अपने मजेदार अनुभव शेयर किए हैं।

 हुमा कुरैशी ने बताया कि मैंने उन्हें वादा किया है कि हम उन्हें फिल्म में काम करने के लिए भारत लेकर आएंगे

नेटफ्लिक्स के इस शो में हुमा ने बताया कि उनके भाई साकिब सलीम डेव बटिस्टा के चोकस्लैम और बटिस्टा बॉम्ब उन पर ट्राई किया करते थे। अब वे डेव के साथ काम कर रही हैं। हुमा ने कहा कि जब साकिब को पता चला कि मैं डेव के साथ काम कर ही हूं तो उसने मुझे डेव से उनके फिनिशिंग मूव- बटिस्टा बॉम्ब के बारे में पूछने को बोला और मैंने उनसे ये पूछा भी। डेव ने मुझे बताया कि उन्हें भारतीय फिल्में पसंद हैं और वे हिंदी फिल्म करना चाहते हैं। मैंने उन्हें वादा किया है कि हम उन्हें फिल्म में काम करने के लिए भारत लेकर आएंगे। मैंने उन्हें कुछ डांसिंग वीडियो भी दिखाए और उन्हें छम्मक छल्लो गाने के बॉलीवुड मूव्स भी सिखाए।

View this post on Instagram

Everything you need to know about me as a human being is captured in this @wwe documentary. I’m very proud of it and my wrestling career. Check it out if you get a chance. Still available on the @wwenetwork #wwe24 #dreamchaser

A post shared by David Bautista (@davebautista) on

सेहत का ख्याल : इन तीन मसालों से आप घटा सकते हैं वजन 

हुमा कुरैशी  गैंग्स ऑफ वासेपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में कर चुकी हैं काम 

बता दें कि हुमा कुरैशी ने गैंग्स ऑफ वासेपुर समेत कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं। इसके साथ ही हुमा पिछले दिनों नेटफ्लिक्स की वेब सीरीज ‘लीला’ में दिखाई दी थी। इस सीरीज में हुमा के काम को उनके फैंस ने काफी पसंद किया था।

‘आर्मी ऑफ द डेड’ की बात करें तो ये एक अमेरिकन थ्रिलर फिल्म है। ये फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी है। इसमें हुमा कुरेशी और डेव बटिस्टा के अलावा एला पर्नेल, एना दे ला रेगुएरा, थीओ रोस्सी, क्रिस डेलिया हैं। डेव बटिस्टा को सभी मार्वल की सुपरहिरो फिल्म गार्डियन्स ऑफ द गैलेक्सी में डरैक्स के रूप में जानते हैं।

Related Post

Fake documents used in the registration of Ansari's ambulance

अंसारी की एंबुलेंस के पंजीकरण में फर्जी कागजात इस्तेमाल

Posted by - April 5, 2021 0
बाराबंकी (उत्तर प्रदेश), चार अप्रैल (भाषा) बहुजन समाज पार्टी के बाहुबली विधायक मुख्तार अंसारी द्वारा इस्तेमाल की गई एंबुलेंस के…